कलाकारमनोरंजन

बहन जाह्नवी को टक्कर देती दिखी श्रीदेवी की छोटी बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भले ही अबतक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर शेयर की जाती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भले ही अबतक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर शेयर की जाती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. खुशी के फैंस भी उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. खुशी कपूर ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया था.

खुशी कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में वह पर्पल कलर की बिकिनी में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा, “पुल डे.” उनकी इन तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन की नातिन और उनकी दोस्त नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और महीप कपूर सहित कई सिलेब्स ने अपने रिऐक्शन दिए हैं. खुशी कपूर अमेरिका में एक्टिंग की पढाई कर रही हैं लेकिन इन दिनों वह भारत में ही हैं. वह बहन जान्हवी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.


It's Too Hot: बहन जाह्नवी को टक्कर देती दिखी श्रीदेवी की छोटी बेटी, यहां देखिए बिकिनी लुक

एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं खुशी कपूर

खुशी कपूर के वेरिफाइड अकाउंट से फैंस के जुड़ने का सिलसिला जारी है. खुशी कपूर ने हाल ही में एक ‘सन किस्ड सेल्फी’ शेयर की थी, जिसमें वह अपने टैटू दिखाती नजर आई थीं. यह तस्वीर कुछ ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. जान्‍हवी कपूर की तरह खुशी कपूर भी फिल्‍में जॉइन करना चाहती हैं. खुशी के पिता बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं. हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि करण जौहर उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे या नहीं.

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button