कानपुर देहात

बाइक और लोडर की आमने-सामने जोरदार भिंडत, तीन गंभीर रूप से घायल, एक की मौत

गजनेर थाना क्षेत्र के सरवनखेड़ा कस्बे में बाइक और लोडर की आमने-सामने जोरदार भिंडत हो गई। रायपुर से मूसानगर वह नबीपुर से घाटमपुर की ओर इसमें आए दिन जाम लगा रहता है ओवरलोडिंग वाहन भी चलते हैं पर इस पर कोई कार्यवाही नहीं होती।

सचिन सिंह , सरवनखेड़ा। गजनेर थाना क्षेत्र के सरवनखेड़ा कस्बे में बाइक और लोडर की आमने-सामने जोरदार भिंडत हो गई। रायपुर से मूसानगर वह नबीपुर से घाटमपुर की ओर इसमें आए दिन जाम लगा रहता है ओवरलोडिंग वाहन भी चलते हैं पर इस पर कोई कार्यवाही नहीं होती।  बताते चलें कि गजनेर में वाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये घटना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ एक युवक कि मौत हो गई । जब कि लोडर के चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर मारपीट कर मरणासन्न कर दिया है जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं एक की हालत गंभीर होने पर कानपुर हैलट अस्पताल रेफर किया गया है। जिसकी हालत गंभीर बताई जाती है। गजनेर थाना क्षेत्र के सरवनखेड़ा कस्बे चौराहे के पास आज मंगलवार शाम को गजनेर रायपुर मार्ग बाबा बजरंग बली मंदिर के सामने भूसा से लदे लोडर से बाइक सवार तीन युवकों की आमने सामने जोरदार टककर हो गई बताया जाता है। टक्कर इतनी तेज थी कि दूर तक आवाज गई थी। जिसे सुनकर लोग दौडे जिसमे सवार सभी घायल हो गये जिन्हें लोगों ने सम्हाला और गजनेर पुलिस को सूचना दी।

  ये भी पढ़े-   रिटर्न डीजल चोरी-2 : मुक्तापुर में 140 लीटर चोरी का डीजल बरामद     

बताया जाता है कि लोडर भगीरथापुर गाँव से भूसा लेकर कानपुर जा रहा था जिसमें आदित्य(40) पुत्र मेवालाल सवार था वहीं सरवनखेड़ा कस्बे से आ रहें बाइक सवार से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें राजकुमार पुत्र अमर सिंह , राम जी (30) पुत्र बड़ेलाल , संतोष(40) पुत्र मुंशी तीनो शंकरपुर गाँव निवासी है। और सरवनखेड़ा किसी काम से आये थे वहीं दुर्घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पामा चौकी इंचार्ज गजेन्द्र पाल ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थय केंद्र सरवनखेड़ा ले गए जहाँ डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया वहीं राजकुमार (20) पुत्र अमर सिंह निवासी शंकरपुर को जिला अस्पताल में डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया। मृतक चार भाइयों में तीसरे नम्बर था।म्रतक के भाई अमीन सिंह महेंद्र सिंह व बउआ सिंह हैं। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों मे कोहराम मच गया।

उधर घटना के बाद ग्रामीणों ने लोडर चालक भागीरथ पुर गांव निवासी अमित पुत्र मेवालाल को पकड़ कर जमकर पिटाई कर मरणासन्न कर दिया जिसकी हालत नाजुक बताई जाती है और बताया जाता है कि परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस संबंध में गजनेर थाना प्रभारी सुरजीत ने बताया कि एक्सीडेंट का मामला है। एक युवक राजकुमार की मौत हो गई है। अभी कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने पर कार्यवाही की जाएगी। लोडर को हिरासत में लिया गया है। वहीं कस्बे के लोगों ने बताया कि सड़क के दोनों ओर आटो वालों का कब्जा रहने के कारण अतिक्रमण की वजह से दुर्घटनाएं होती है और पर प्रशासन चुप रहता है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

पानी निकासी के विवाद में हत्या मामले में आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। रूरा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पानी निकासी के विवाद को लेकर…

4 hours ago

सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले पंडित उत्तम शुक्ला को पुलिस कमिश्नरेट ने किया सम्मानित

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर नगर स्थित चौबेपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्म नगर निवासी पंडित उत्तम…

4 hours ago

कानपुर देहात में लूटपाट के बाद वृद्ध महिला की हत्या,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर रविवार को एक 85 वर्षीय…

4 hours ago

विधुत विभाग का कारनामा, नाली में ही गाड़ दिया विधुत पोल

अनिल श्रीवास्तव, उरई। अपनी मनमानी के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधुत विभाग का एक…

5 hours ago

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

23 hours ago

This website uses cookies.