झांसी

बीजेपी ने किसानों के साथ अंग्रेजों से भी खराब व्यवहार किया : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि जनता ने जितना दुख बीजेपी की सरकार में झेला है, उतना दुख जनता ने किसी और सरकार में नहीं देखा है. अखिलेश यादव शुक्रवार सुबह झांसी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

झांसी , अमन यात्रा :  समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि जनता ने जितना दुख बीजेपी की सरकार में झेला है, उतना दुख जनता ने किसी और सरकार में नहीं देखा है. अखिलेश यादव शुक्रवार सुबह झांसी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना के दौरान लोगों की मदद सरकार ने नहीं समाजवादी पार्टी ने की.

जनता मतदान की लाइन में लगकर बीजेपी को खदेड़ेगी
उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने नोटबंदी कर लोगों को बैंकों की लाइन में लगवाकर परेशान किया. लेकिन अब बुंदेलखंड की जनता लाइन में लगकर बीजेपी को खदेड़ देगी. उन्होंने कहा कि मतदान के लिए लाइन में लगने वाली जनता बीजेपी को शून्य कर देगी. सपा प्रमुख ने कहा कि लोग अब बीजेपी के झांसे में नहीं आएंगे.

उन्होंने कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों को खदेड़ा था. बीजेपी की सरकार ने किसानों के साथ अंग्रेजों से भी खराब व्यवहार किया. बीजेपी ने किसानों को जीप से कुचल दिया. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी की सरकार किसानों को जीप से कुचलने वालों को बचाने का काम कर ही है. उन्होंने कहा कि जैसे जनता ने अंग्रेजों को खदेड़ा, वैसे ही वो बीजेपी को खदेड़ देगी.

बीजेपी बताए कहां लगे हैं उद्योग धंधे

सपा प्रमुख ने कहा कि लखनऊ में सम्मेलन आयोजित कर लोगों को उद्योगों के सपने दिखाए गए. लेकिन बीजेपी को बताना चाहिए कि वो उद्योग कहां लगे. उन्होंने कहा कि अब जब चुनाव नजदीक आ गया है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी की जनता को मिसाइल के सपने दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव में युवाओं को लैपटाप, टैबलेट, स्मार्टफोन और फ्री डाटा देने का वादा किया था. लेकिन किसी को मिला क्या. उन्होंने कहा कि अब जब चुनाव आने वाले हैं तो मुख्यमंत्री युवाओं को स्मार्टफोन और टैबलेट बांटने की बात कर रहे हैं. अखिलेश यादवा ने कहा कि अगर योगी आदित्यानाथ की सरकार ने अपना वादा पूरा करते हुए युवाओं को लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन और डाटा दिया होता तो लॉकडाउन में इतनी परेशानियां नहीं उठानी पड़तीं.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बाबा साहब भीमाराव आंबोडकर और राममनोहर लोहिया के विचारों पर आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जिस तरह से बंगाल में बीजेपी का सफाया किया है, उसी तरह यूपी की जनता बीजेपी का सफाया करेगी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

15 hours ago

भोले की हैट्रिक को लेकर महिलाओं ने उठाया बीड़ा,घर घर जाकर मांग रहीं वोट

अमन यात्रा ब्यूरो। लोकसभा अकबरपुर में चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं मतदाताओं के…

15 hours ago

आरटीई के अंर्तगत निःशुल्क शिक्षा के लिए तीसरे चरण में आवेदन आठ मई तक

कानपुर देहात। अलाभित समूह व दुर्बल वर्ग के बच्चों को कक्षा एक व पूर्व प्राथमिक…

15 hours ago

सीएसजेएम विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर नगर । प्रधानमंत्री के रोड शो के पहले पुलिस ने किया नजरबंद अभिजीत राय…

1 day ago

This website uses cookies.