पुंछ में हुई थी मौत : क्षेत्र के गांव अनीवास निवासी भागराज का बेटा निशांत राघव 55 बंगाल इंजीनियरिंग कोर में लांस नायक के पद पर जम्मू के पंछ में तैनात थे। बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से उसका निधन हो गया। गुरुवार को बिना गारद के निजी एंबुलेंस से शव गांव लाया गया, बिना सम्मान के शव देख कर ग्रामीणों में रोष छा गया, विरोध में ग्रामीणों ने लांस नायक निशांत के सबको अनीवास नहर पुल पर रखकर जाम लगा दिया। जिससे अनूपशहर बुलंदशहर मार्ग लगभग 7 घंटे तक पूरी तरह बाधित रहा।

देर रात खोला जाम : ग्रामीणों ने घटना की सत्यता की जानकारी देने, सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने, शहीद का दर्जा देने की मांग को लेकर जाम न खोलने की जिद पर अड़े रहे। रात्रि लगभग 9:00 बजे एसपी देहात द्वारा बुलंदशहर जिला चिकित्सालय में दोबारा पोस्‍टमार्टम कराने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला।

सम्‍मान के साथ दी गई अंतिम विदाई: शुक्रवार को गांव से हजारों लोगों की मौजूदगी में हाथ में तिरंगा लहराते हुए वंदे मातरम के जयघोष के साथ अंतिम यात्रा निकाली गई। जिसमें अनेक राजनीतिक दल, सामाजिक दल भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी के साथ अनूपशहर गंगा तट पर ले जाया गया। बुलंदशहर पुलिस लाइन से आए पुलिसकर्मियों की गारद ने गार्ड आफ ऑनर के साथ सलामी दी, इस मौके पर विधायक संजय शर्मा ने पुष्प चक्र अर्पित करने के साथ पार्थिव शरीर के सामने सैल्‍यूट किया। इस मौके पर एसडीएम पदम कुमार सिंह, सीओ शिकारपुर गोपाल, तहसीलदार अनूपशहर धर्मेंद्र कुमार सिंह आदि ने भी पुष्प चक्र अर्पित कर सलामी दी निशांत के बड़े भाई वैभव प्रताप सिंह ने अश्रुपूरित नेत्रों से मुखाग्नि देकर अपने भाई को विदाई दी।