बिहार

बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप से दिनदहाड़े करोड़ों रुपए के गहने की हुई लूट

बिहार के बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप से करोड़ों रुपए के गहने की लूट हुई है. यहां जीडी कॉलेज के पास गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

बिहार : बिहार के बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप से करोड़ों रुपए के गहने की लूट हुई है. यहां जीडी कॉलेज के पास गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. शहर के नामी आभूषण दुकान रत्न मंदिर ज्वेलर्स प्राइवेट लिमिटेड में घुस कर बदमाशों ने लूटपाट की और लूट का विरोध करने पर एक स्टाफ के पेट में गोली मार दी. कर्मचारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि रत्न मंदिर ज्वेलर्स प्राइवेट लिमिटेड में पहले दो बदमाश पहुंचे और जेवर खरीदने की बात कह कर दुकानदार से जेवर निकालने के लिए कहा. दुकानदार ने जब जेवर निकालकर काउंटर पर रखा तो तीन और बदमाश वहां पहुंच गए और बंदूक के बल पर सभी को बंधक बना लिया.

 

इसके बाद बदमाश साथ लाए बैग में सोने चांदी के जेवर भरने लगे. इस बीच एक स्टॉफ ने अलार्म बजा दिया. अलार्म का सायरन सुनकर वहां आसपास से भारी संख्या में लोग पहुंच गए. तब बदमाशों ने एक कर्मचारी को गोली मार दिया और मौके से फरार हो गए. इस दौरान हड़बड़ाहट में बदमाश गहनों से भरा एक बैग नहीं ले जा पाए. लूट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस बदमाशों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी है ताकि बदमाश शहर से भाग नहीं सके.

इधर घटना के बाद आभूषण कारोबारियों में भारी नाराजगी. लूट की वारदात के बाद बेगूसराय में गुरुवार शाम को ज्वेलर्स एसोसिएशन ने बैठक की. इसके बाद सभी सर्राफा कारोबारियों ने शुक्रवार को अपनी-अपनी दुकाने बंद रखने का फैसला लिया है. साथ ही लूट के विरोध में दुकानदार अपनी-अपनी दुकान का चाभी एसपी को सौंपेंगे. इधर घटना के बाद बेगूसराय SP योगेन्द्र कुमार ने कहा है कि रत्न मंदिर में चार से पांच लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. एक कर्मचारी ने अलार्म सिस्टम बजाया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी है.जख्मी कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस जल्द ही सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीबीएसएसी बोर्ड परीक्षा में कानपुर देहात के बीकेएसडी ग्लोबल स्कूल के छात्र रहे अब्बल,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित सीबीएससी बोर्ड परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे के बीकेएसडी…

13 hours ago

रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने से किया इनकार

राहुल कुमार/झींझक : रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने…

16 hours ago

संविलियन विद्यालय में एडीजी आलोक सिंह ने किया बूथ का निरीक्षण

सतीश कुमार, रनियां,अमन यात्रा। नगर पंचायत रनियां व गांवों में मतदान को लेकर सुबह से उत्साह…

17 hours ago

देश की तरक्की और विकास के लिए युवाओं ने किया मतदान

रनियां। हाथ में आईडी कार्ड और वोटर पर्ची। उत्साह भी था और ललक भी वोटिंग करने…

17 hours ago

दिव्यांगों और बुजुर्गों ने भी दिखाया उत्साह  

रनियां। मतदान में दिव्यांग और बुजुर्ग महिला पुरुष भी पीछे नहीं रहे। इसी कारण पोलिंग…

17 hours ago

This website uses cookies.