कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बीएसए ने शुरू की नई पहल

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धी पाण्डेय ने एक नई पहल की शुरुआत करते हुए प्रत्येक माह अपने पटल का और अपने निर्धारित दायित्वों का समयांतर्गत अनुपालन करने वाले खंड शिक्षा अधिकारियों, जिला समन्वयकों, एसआरजी और एआरपी को सम्मानित किया। जुलाई माह से सितंबर माह तक बेहतर कार्य करने वाले एआरपी ऑफ द मंथ का खिताब नवजोत सिंह यादव, आशीष द्विवेदी रुचिर मिश्रा को दिया।

Story Highlights
  • बेसिक शिक्षा विभाग में बेहतर काम करने वाले लोगों को किया जाएगा प्रति माह सम्मानित
  • बीएसए ने दिए बीईओ डीसी एसआरजी एआरपी को बेस्ट ऑफ द मन्थ के प्रमाणपत्र, साथ ही कि उनके कार्यों की सराहना

कानपुर देहात- जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धी पाण्डेय ने एक नई पहल की शुरुआत करते हुए प्रत्येक माह अपने पटल का और अपने निर्धारित दायित्वों का समयांतर्गत अनुपालन करने वाले खंड शिक्षा अधिकारियों, जिला समन्वयकों, एसआरजी और एआरपी को सम्मानित किया। जुलाई माह से सितंबर माह तक बेहतर कार्य करने वाले एआरपी ऑफ द मंथ का खिताब नवजोत सिंह यादव, आशीष द्विवेदी रुचिर मिश्रा को दिया

वहीं एसआरजी क्रमशः अनन्त त्रिवेदी, सन्त कुमार दीक्षित और अजय कुमार गुप्ता को एवं जिला समन्वयक के रूप में विवेक दलेला, विनय विश्वकर्मा और चौधरी देश वीर सिंह को तथा खंड शिक्षा अधिकारी के रूप में दिनेश त्रिपाठी, संजय कुमार और देवेंद्र सिंह पटेल को यह पुरस्कार मिला। बीएसए ने सभी से स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के साथ इसी प्रकार आगे भी कार्य करने की अपील की, साथ ही सभी के कार्यों की सराहना भी की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button