उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

ब्राह्मण समाज बीजेपी सरकार से नाराज हैं : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि, अगले विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण बीजेपी को वोट नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि, पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा की अगुवाई में 23 जुलाई से अयोध्या से हम एक अभियान शुरू करने जा रहे हैं

लखनऊ,अमन यात्रा : बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि, अगले विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण बीजेपी को वोट नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि, पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा की अगुवाई में 23 जुलाई से अयोध्या से हम एक अभियान शुरू करने जा रहे हैं. इसके जरिये हम ब्राह्मणों को जोड़ेंगे. यही नहीं, बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि, हम ब्राह्मणों को विश्वास दिलाएंगे कि, उनका हित बीएसपी के साथ सुरक्षित हैं.

संसद सत्र में जोर-शोर से उठाएंगे जनता के मुद्दे

यही नहीं, बीजेपी के घेरते हुए उन्होंने कहा कि, ब्राह्मण समाज दुखी है, उन्होंने बहकावे में आकर बीजेपी को वोट दिया था. मीडिया को संबोधित करते हुये मायावती ने कहा कि, मैंने अपने सांसदों को कहा है कि, आगामी संसद सत्र में जनता से जुड़े मुद्दों को जोरशोर से उठाएं.

उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि, सरकार की नीतियों की वजह से महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी. मायावती ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button