कानपुर

भाजपा नेता से दारोगा बोले- दोबारा अंडर वियर पहनकर चौकी मत आना,पढ़े पूरी दास्तान

 नौबस्ता थाने की चौकी में भाजपा नेता को उस समय फजीहत का सामना करना पड़ा, जब दारोगा ने उन्हें दोबारा अंडरवियर पहनकर न आने की सलाह दे डाली और विरोध पर डपटते हुए चलता कर दिया। इस बात से खुद को अपमानित महसूस कर रहे भाजपा नेता ने दारोगा पर कार्रवाई के लिए रिकॉर्डिंग वायरल करके पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचाने का प्रयास किया है।

कानपुर, अमन यात्रा । नौबस्ता थाने की चौकी में भाजपा नेता को उस समय फजीहत का सामना करना पड़ा, जब दारोगा ने उन्हें दोबारा अंडरवियर पहनकर न आने की सलाह दे डाली और विरोध पर डपटते हुए चलता कर दिया। इस बात से खुद को अपमानित महसूस कर रहे भाजपा नेता ने दारोगा पर कार्रवाई के लिए रिकॉर्डिंग वायरल करके पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचाने का प्रयास किया है। रिकार्डिंग तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, नौबस्ता चौकी और दासू कुआ चौराहे के बीच डाक्टर की कार में ट्रैक्टर चालक ने पीछे से टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने से डाक्टर की गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था, मामला बढ़ा और चौकी पहुंचा। ट्रैक्टर चालक की ओर से भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील गुप्ता टीशर्ट और बरमूडा पहनकर चौकी पहुंचे गए। उन्होंने पुलिस से विवाद न बढ़ाकर समझौता कराने के लिए कहा। इसपर नौबस्ता के बसन्त विहार चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने उन्हें डपट दिया। बाद में ट्रैक्टर चालक और डॉक्टर के बीच समझौता हो गया। इसके बाद मंडल अध्यक्ष ने दारोगा को फोन करके उनसे इस तरह का बर्ताव करने के लिए आपत्ति जताई।

फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया। वायरल ऑडियो में दूसरी ओर से बात करने वाले द्वारा कहा जा रहा है कि दोबारा अंडरवियर पहनकर चौकी न आ जाना और फिर दोनों के बीच खूब बहस हो रही है। भाजपा मंडल अध्यक्ष का कहना है कि दारोगा को बरमूडा और अंडरवियर फर्क नजर नहीं आता है। बरमूडा पहनने वाला उनकी नजर में नीचा होता है। वहीं दूसरी ओर दारोगा प्रमोद कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो रहा था, जबकि मंडल अध्यक्ष जबरदस्ती हस्तक्षेप कर रहे थे। बरमूडा को लोवर बता रहे थे, इसी बात की खुन्नस में आडियो वायरल किया है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button