कानपुर देहात

मजबूत बूथ संरचना से भाजपा बड़े लक्ष्यों को प्राप्त कर आगे बढ़ती है – मानवेंद्र सिंह

भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात बूथ सशक्तिकरण की कार्यशाला भाजपा पार्टी कार्यालय माती में संपन्न हुई।

सुशील त्रिवेदी ,कानपुर देहात। भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात बूथ सशक्तिकरण की कार्यशाला भाजपा पार्टी कार्यालय माती में संपन्न हुई । इस बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने बूथशक्तिकरण कार्यशाला की बैठक ली कार्यशाला में मानवेंद्र सिंह ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हमें युद्ध स्तर पर लगा होगा। भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचना है भाजपा में पुनर्विचार,पुनर्समीक्षा तथा पुनर्गठन एक सतत प्रक्रिया है।इसी प्रक्रिया के तहत बूथ सशक्तिकरण अभियान का तृतीय चरण प्रारंभ किया गया है जो 2 अक्टूबर तक चलेगा।कहा कि भाजपा की बूथ समितियां एवम पन्ना प्रमुख प्रत्येक मतदाता से संवाद व संपर्क की अहम कड़ी है जिसके जरिए पार्टी की विचारधारा तथा मोदी – योगी सरकारों के निर्णय व योजनाएं घर – घर पहुंचती है।

मजबूत बूथ संरचना से भाजपा बड़े लक्ष्यों को भी प्राप्त करने में सफल होगी कानपुर देहात प्रदेश में मन की बात में प्रथम रहा है एवं गजनेर से प्रधानमंत्री ने लखन विश्वकर्मा को सम्मानित कर कानपुर देहात का गौरव बढ़ाने का काम किया है मोदी एवं योगी की सरकार ने जिस प्रकार से सभी क्षेत्रों में विकास किया है इसका परिणाम है जनता जनार्दन हमें आशीर्वाद दे रही अपराधी प्रदेश में थर थर कांप रहे हैं भू माफिया की संपत्ति जप्त की जा रही है। जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने हमें जो जिम्मेदारी दी है उसको हम ईमानदारी से निभाएंगे भाजपा को कानपुर देहात में शत प्रतिशत सफलता दिलाने के लिए संकल्पित है हम सभी कार्यकर्ताओं को एक सूत्र में बांधकर इस परिवार को मजबूत करेंगे जिला प्रभारी अशोक राजपूत ने कहा सभी कार्यकर्ता बूथों की सशक्तिकरण में लग जाए आगामी 25 सितंबर तारीख को पंडित दीनदयाल की जयंती पर हर बूथ पर जयंती मनानी है प्रधानमंत्री की मन की बात 24 सितंबर को हर बूथ पर सुननी है एवं फोटो सरल ऐप पर लोड करनी है डिप्टी सीएमओ डॉक्टर वर्मा एवं उनकी टीम द्वारा आयुष्मान कार्ड कैसे अप के माध्यम से डाउनलोड करें एवं नए आयुष्मान अप के माध्यम से कैसे अप्लाई करें कार्यकर्ताओं को बताया गया ताकि वह जनता के बीच में जाकर आयुष्मान कार्ड बनाने का कार्य कर सके।

 

जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला राजेश तिवारी बंसलाल कटियार मदन पांडे बबलू शुक्लापूर्व मण्डल अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी,पूर्व जिला उपाध्यक्ष बाल जी शुक्ल, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम सिंह सिसोदिया, महेंद्र कटियार बबलू, पूर्व सभासद श्याम तिवारी, वर्तमान मण्डल अध्यक्ष शिव विलास मिश्र एडवोकेट रामनरेश भदोरिया राम जी मिश्रा बृजेंद्र सिंह स्वतंत्र पासवान विकास मिश्र जिला मीडिया प्रभारी आदि रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

ग्रीष्मकालीन शिविर में परिषदीय बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

कानपुर देहात। वर्तमान शैक्षणिक सत्र के अन्तिम कार्य दिवस में प्राथमिक विद्यालय खेम निवादा रसूलाबाद…

1 hour ago

स्कूलों में स्टूडेंट्स रोज लगाएंगे ध्यान, बनेंगे बलवान, स्कूल खुलते ही शुरू होगा अभियान

कानपुर देहात। स्टूडेंट्स की प्रतिभा निखारने और उन्हें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाने…

1 hour ago

ग्रीष्मावकाश: परिषदीय विद्यालय 17 जून व इंटर कॉलेज 30 जून तक बंद

कानपुर देहात। सूबे के कक्षा एक से आठ तक स्कूलों में शनिवार को गर्मी की…

1 hour ago

अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और वोट डालने जरूर जाएं : मिलन यादव समाजसेवी

अमन यात्रा ब्यूरो,पुखरायां।लोकसभा निर्वाचन 2024 के पांचवें चरण के मतदान में आगामी 20 मई सोमवार…

1 hour ago

जिलाधिकारी के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां सकुशल हुई रवाना

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल,शांतिपूर्ण,निष्पक्ष रूप में संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी…

6 hours ago

मंत्रमुग्ध कर देने वाली सजावट के साथ तृतीय वार्षिक श्याम महोत्सव हुआ संपन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित जनकपुरी मैदान में खाटू श्याम बाबा का…

7 hours ago

This website uses cookies.