कानपुर, अमन यात्रा। बर्रा के जरौली में सराफ ने लेनदेन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तलाशी में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसनेमर्जी से आत्महत्या का कदम उठाने और अपनी पीड़ा का जिक्र किया है। घटना के बाद स्वजन बेहाल हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जरौली निवासी 27 वर्षीय अमित सोनी बर्रा-8 में पिता ओमप्रकाश की ज्वैलरी शॉप चलाते थे। परिवार में मां अनीता, बस्ती में लेखपाल बहन प्रियंका, छोटा भाई मोहित एयरफोर्स की ट्रेनिंग कर रहा है। शनिवार देर रात संदिग्ध हालात में अमित ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार की सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर मां अनीता ने खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

खिड़की से देखा तो फंदे से शव लटक रहा था। शोर सुनकर स्वजन पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि मृतक के कमरे की तलाशी में एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लेनदेन का जिक्र किया है। हालांकि स्वजन लेनदेन के बारे में कुछ बता नहीं सके हैं।

मैं अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहा हूं….

मां-पापा, दीदी मुझे माफ कर देना। कुछ दिनों से मैं बहुत टेंशन में हूं और अब बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं। मैं अब आप लोगों को और तकलीफ नहीं देना चाहता। मैं जो भी कर रहा हूं अपनी मर्जी से कर रहा हूं। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। मेरे जाने के बाद मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। मुझे माफ कर देना। मेरे लेने और देने से मेरे परिवार का कोई मतलब नहीं है। जो भी लेना देना था या है वह सब मेरे साथ खत्म…।