श्रीलंका

‘मिसेज श्रीलंका’ प्रतियोगिता में मिस वर्ल्ड ने विजेता के सर से छीना ताज, जाने पूरी वारदाद

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में बीते रविवार को मिसेज श्रीलंका कांटेस्ट का आयोजन किया गया. इस दौरान वर्तमान मिसेज वर्ल्ड ने कांटेस्ट की विजेता पुष्पिका डी सिल्वा का अपमान किया. उन्होंने पुष्पिका के सिर पर सजे ताज को केवल यह कहकर छीन लिया कि वह एक तलाकशुदा महिला हैं और इसलिए वह इस सम्मान की हकदार नहीं बन सकतीं. पुलिस ने इस मामले में कैरोलीन जूरी को गिरफ्तार कर लिया है.

श्रीलंका : बीते रविवार को श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका कांटेस्ट का आयोजन किया गया. इस कांटेस्ट के दौरान जमकर हंगामा किया गया, जिसके बाद  स्थानीय पुलिस भी एक्शन मोड में दिखी. दरअसल, वर्तमान मिसेज वर्ल्ड ने कांटेस्ट की विजेता पुष्पिका डी सिल्वा का अपमान किया. उन्होंने पुष्पिका के सिर पर सजे ताज को केवल यह कहकर छीन लिया कि वह एक तलाकशुदा महिला हैं और इसलिए वह इस सम्मान की हकदार नहीं बन सकतीं. क्राउन छीनने के दौरान पुष्पिका के माथे पर चोट भी आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कैरोनिल जूरी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी कोलंबो में रविवार को इस कांटेस्ट का आयोजन किया गया. इस कांटेस्ट में कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. पुष्पिका ने यह खिताब बड़ी आसानी से अपने नाम किया लेकिन वर्तमान मिसेज वर्ल्ड ने उनसे यह खिताब जबरन छीन लिया. उन्होंने कहा, “वह एक तलाकशुदा महिला हैं और इसलिए उन्हें यह अवार्ड नहीं दिया जा सकता. उन्होंने इस शो का अपमान किया है.” उन्होंने सबके सामने पुष्पिका की बेइज्जती की, जिसके बाद पुष्पिका वहां से चली गईं. हालांकि, क्राउन निकालने के क्रम में उनके माथे पर भारी चोट भी आई. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

इस पूरे मामले को लेकर पुष्पिका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के आयोजन किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, “मैं तलाकशुदा नहीं हूं. बस पति से दूर रह रही हूं. मैंने एक सिंगल मदर हूं, जो सिर्फ अपने बच्चे की खुशी देखना चाहती है.” प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुष्पिका फुट फूटकर रोने लगीं. बता दें कि क्राउन छीनने के अगले ही दिन पुष्पिका को यह क्राउन लौटा दिया गया. साथ ही उन्हें इस अवार्ड के लिए योग्य माना गया. पुष्पिका ने यह अवार्ड सिंगल पेरेंट्स को समर्पित किया है.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Share
Published by
AMAN YATRA

Recent Posts

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

3 hours ago

भोले की हैट्रिक को लेकर महिलाओं ने उठाया बीड़ा,घर घर जाकर मांग रहीं वोट

अमन यात्रा ब्यूरो। लोकसभा अकबरपुर में चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं मतदाताओं के…

3 hours ago

आरटीई के अंर्तगत निःशुल्क शिक्षा के लिए तीसरे चरण में आवेदन आठ मई तक

कानपुर देहात। अलाभित समूह व दुर्बल वर्ग के बच्चों को कक्षा एक व पूर्व प्राथमिक…

3 hours ago

सीएसजेएम विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर नगर । प्रधानमंत्री के रोड शो के पहले पुलिस ने किया नजरबंद अभिजीत राय…

15 hours ago

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपी को दबोचा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां।अपराध नियंत्रण की दिशा में सफलता हासिल करते हुए थाना डेरापुर पुलिस ने…

1 day ago

This website uses cookies.