महाराष्ट्रफ्रेश न्यूज

मुंबई एनसीबी ने किया अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली है.

मुम्बई,अमन यात्रा : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली है. हाल ही में एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे, जिनको पंजाब के लोग कश्मीर से मुंबई बाइक से लाया करते थे. इस मामले में करीब 25 किलोग्राम चरस पकड़े गए थे.

इसी मामले में आगे की जांच के दौरान ही एनसीबी को अंडरवर्ल्ड के तार मिले. इसी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की कस्टडी एनसीबी ने ली है. इकबाल को कुछ समय मे एनसीबी के ऑफिस में लाया जाएगा. मामले की जांच के दौरान एनसीबी को टेरर फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे थे.

इसके आधार पर एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ और चरस की सप्लाई के कनेक्शन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से मिले जिसके बिनाह पर ठाणे जेल में बंद इकबाल कासकर की एनसीबी ने रिमांड ली है.

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button