उत्तरप्रदेशकन्नौज

युवक का सिर मुंडवाकर पहनाई जूतों की माला,जाने पूरा मामला

प्रेम प्रसंग चलाना कब किसे महंगा पड़ जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही एक मामला बुधवार को जिले में सामने आया। जिसमें औरैया से ननिहाल आई युवती के स्वजन ने उसके प्रेमी को कथित छेड़छाड़ करते देखने के बाद पीट दिया। इतना ही नहीं पीटने के बाद प्रेमी के बाल मुंडवाकर उसे जूतों की माला पहनाई और गांव में उसे घुमाया।

कन्नौज,अमन यात्रा । प्रेम प्रसंग चलाना कब किसे महंगा पड़ जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही एक मामला बुधवार को जिले में सामने आया। जिसमें औरैया से ननिहाल आई युवती के स्वजन ने उसके प्रेमी को कथित छेड़छाड़ करते देखने के बाद पीट दिया। इतना ही नहीं पीटने के बाद प्रेमी के बाल मुंडवाकर उसे जूतों की माला पहनाई और गांव में उसे घुमाया। मोहल्ले में दिन भर यह घटना चर्चा का विषय बनी रही। इस प्रकरण की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तो भी युवती के स्वजन का हंगामा बंद नहीं हुआ और उनकी पुलिसकर्मियों के साथ नोकझाेंक हो गई।

ये है पूरा मामला: औरैया जिले के एक गांव से किशोरी कुछ दिन पूर्व अपने ननिहाल इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मझरेटा गांव में आई थी। उसके बाद से ही गांव के एक युवक के साथ उसका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवती के स्वजन के मुताबिक उन्होंने बुधवार दोपहर युवक को छेड़छाड़ करते देख लिया था। तब वे लोग युवक को अपने घर ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घर लाने के बाद युवती के स्वजन ने उसके प्रेमी के बाल मुंडवाकर उसे जूता-चप्पल की माला पहनाई। इसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाया और उसकी जमकर पिटाई की गई। प्रकरण करीब एक घंटे तक चला।

पुलिस के आने से पूर्व निपट चुका था मामला: प्रकरण की जानकारी हुई तो थानाध्यक्ष विमलेश कुमार गांव पहुंचे। उससे पहले मामला निपट चुका था। थानाध्यक्ष से युवक से बातचीत की और फिर किशोरी के घर जाकर उसके मामा लोगों से पूछताछ की। इससे किशोरी के स्वजन ने पुलिस से अभद्रता कर दी और मौके पर ही थानाध्यक्ष से नोकझोंक शुरू हो गई। इसके बाद सीओ दीपक दुबे व आसपास के थानों की पुलिस गांव पहुंच गई। थानाध्यक्ष ने युवक को हिरासत में ले लिया और थाना में बैठा लिया। किशोरी के पक्ष से भी एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया।

इनका ये है कहना:  सीओ ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना में शामिल सभी आरोपितों को पकड़ा जाएगा और जेल भेजे जाएंगे। सजा देने का अधिकार सिर्फ न्यायालय को है। किशोरी पक्ष को कोई शिकायत थी तो थाना में अपनी समस्या बतानी चाहिए थी। ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button