दरअसल, कल्याणपुर के नया शिवली रोड नई बस्ती में रहने वाली महिला घर के बाहर पान मसाला की दुकान चलाती है। गुरुवार दोपहर जब दुकान पर बैठी थी, तभी कानपुर देहात का शिवली निवासी अंकित दुकान पर गुटखा लेने पहुंचा। गुटखा लेने के बाद युवक ने मकान के गेट के सामने गली में खेल रही महिला की तीन वर्षीय बेटी को दुलारते हुए गोद में उठा लिया। इस दौरान आरोपित ने मासूम के प्रति बदनीयत से व्यवहार किया और गंदे से छुआ। उसके ऐसा करते ही मासूम के रोने पर युवक मौके से भाग निकला। आवाज सुनकर पहुंची महिला को मासूम ने युवक की करतूत बताई।

मामले की जानकारी होते ही आक्रोशित महिला ने क्षेत्रीय लोगों के साथ युवक को कुछ दूर पर धर दबोचा। जिसके बाद लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर उसका सिर मुंडवा दिया। इस दौरान लोगों ने आरोपित युवक के चेहरे पर कालिख पोत सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। वहीं कल्याणपुर थाने पहुंचे पीड़ित स्वजन ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे मामले आखिर कब तक ?

बेटियों और महिलाओं से इस तरह का व्यवहार करने के मामले कई प्रश्न उठाते हैं। क्योंकि हमारे परिवेश में सामने आने वाले ऐसे केस समाज ओर सोच को दूषित करने का काम करते हैं। फिर भी कभी-कभी परिवार लोक-लाज से बचने के कारण ऐसे मामलों के प्रति कोई कार्रवाई नहीं कराते। लेकिन हर दुष्कर्म या छेड़छाड़ की घटना के बाद ये प्रश्न जीवंत हो जाता है कि ‘ऐसे मामले आखिर कब तक?’