कानपुर देहात

युवक ने गमछे के सहारे लगाई फांसी हुई मौत

गजनेर थाना क्षेत्र के गांव बिल सराय में एक युवक ने गमछे से पेड़ में लटक के की आत्महत्या मौके पर पहुंचकर गजनेर पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरवनखेड़ा। गजनेर थाना क्षेत्र के गांव बिल सराय में एक युवक ने गमछे से पेड़ में लटक के की आत्महत्या मौके पर पहुंचकर गजनेर पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चलें कि गजनेर क्षेत्र के बिलसराय गांव में एक युवक ने अपने खेत के पास बने मंदिर के बगल में बबूल के पेड़ से गमछे के सहारे लगाई फांसी मृतक रामदास पुत्र राजकुमार प्रजापति उम्र 24 साल रामदास विवाहिता मृतक के पांच भाई बहन थे बड़ी बहन पूनम की उम्र 30 वर्ष जो विवाहित है छोटी बहन सोनम उम्र 18 वर्ष जो अविवाहित है 22 शिवदास उम्र 17 वर्ष जो अविवाहित है और भाई शिव प्रकाश उम्र 16 वर्ष अविवाहित मृतक रामदास के माता सुनैना पिता राजकुमार प्रजापति जोगी रामदास की पिता ने फांसी लगी हुई देखी तो परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर मौके पर पांबा चौकी इंचार्ज गजेंद्र पाल सिंह पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मृतक को पंचनामा कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया जिससे कारण का पता चल सके।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

1 hour ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

4 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

14 hours ago

This website uses cookies.