औरैयाउत्तरप्रदेश

युवा समाजसेवी  ने बाढ़ पीड़ितों को बांटे लंच पैकेट

यमुना नदी में आयी बाढ से ग्रामीण क्षेत्र में बाढ का पानी घुसने से लोगों के सामने खाने,पीने व रहने की समस्या बढ गयी है ! पीड़ितों की मदद के लिए युवा समाजसेवी व  समाजवादी पार्टी के जिला सचिव विकास सक्सेना  ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं व समर्थकों संग बाढ पीडित क्षेत्र  अस्ता , असेवा, बिझलपुर, जुहीखा, क्योटरा आदि ग्रामीण क्षेत्रों में  पर पहुच कर वहां  मौजूद पीडित लोगों को भोजन के लगभग 2000 दो हजार लंच पैकेट वितरित किये है।

Story Highlights
  • बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आये युवा समाज सेवी विकास सक्सेना
  • परिस्थिति कोई भी हो सदैव मदद को आगे आते है विकास सक्सेना
औरैया,अमन यात्रा। यमुना नदी में आयी बाढ से ग्रामीण क्षेत्र में बाढ का पानी घुसने से लोगों के सामने खाने,पीने व रहने की समस्या बढ गयी है ! पीड़ितों की मदद के लिए युवा समाजसेवी व  समाजवादी पार्टी के जिला सचिव विकास सक्सेना  ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं व समर्थकों संग बाढ पीडित क्षेत्र  अस्ता , असेवा, बिझलपुर, जुहीखा, क्योटरा आदि ग्रामीण क्षेत्रों में  पर पहुच कर वहां  मौजूद पीडित लोगों को भोजन के लगभग 2000 दो हजार लंच पैकेट वितरित किये है। मोमबत्ती, बिस्कुट, जानवरों के लिए चारे आदि का इन्तजाम किया।
उनकी समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर अवगत कराया, है।  विकास ने कहा कि यमुना नदी का जलस्तर विगत एक सफ्ताह से निरंतर बढ़ता जा रहा है, जिससे आसपास  क्षेत्र के कई गांवों में भारी नुकसान हुआ और लोगो को अपनी जान बचाकर घर छोड कर खुले मैदान पर रहने को विवश है। उन्होंने बाढ पीड़ितों को हर सम्भव मदद करने का आश्वासन भी दिया है.
इस  मौके पर पूर्व राज्यमंत्री मो. इरशाद, जिलाध्यक्ष राजवीर यादव, वरिष्ठ समाजवादी नेता  अब्दुल सत्तार , शफीक ठेकेदार ,नगर अध्यक्ष अशोक गुप्ता, रतनेश गुप्ता, अखिलेश सक्सेना अमित गुप्ता सहित कई समाजसेवी व समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी  मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button