लखनऊउत्तरप्रदेश

यूपी : कोरोना लॉकडाउन दो दिन और बढ़ा, अब गुरुवार सुबह तक आंशिक कोरोना कर्फ्यू

मंगलवार सुबह तक जो आंशिक कोरोना कर्फ्यू था उसे बढ़ाकर गुरुवार सुबह सात बजे तक कर दिया गया है. हालांकि इस दौरान पहले की तरह ही जरूरी सेवाओं की छूट रहेगी.

लखनऊ,अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन को दो दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है. मंगलवार सुबह तक जो आंशिक कोरोना कर्फ्यू था उसे बढ़ाकर गुरुवार सुबह सात बजे तक कर दिया गया है. हालांकि इस दौरान पहले की तरह ही जरूरी सेवाओं की छूट रहेगी.

उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि ”उत्तर प्रदेश में लगाया गया आंशिक ‘कोरोना कर्फ्यू’ 6 मई को सुबह 7 बजे तक बढ़ा दिया गया है.”

बता दें कि यूपी में कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग रहा है. एक बार फिर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले 30 हजार के पार आए हैं. रविवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 30983 नए मामले सामने आए. प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बीते 24 घंटों में संक्रमण के कारण 290 लोगों की मौत भी हुई है.

राहत की बात रही कि इस दौरान 36,650 इस बीमारी से ठीक हो गए. प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 13,13,361 हो गई है. इसके अलावा 10,04,447 लोग इससे ठीक हुए हैं. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 2,95,752 हो गई है. वहीं मृतकों का आंकड़ा 13,162 पहुंच गया है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button