कानपुर देहात

रनियां नेशनल हाईवे पर कोहरे की वजह से पसारा सन्नाटा

तापमान में हो रही गिरावट से सर्दी बढ़ गई है। मंगलवार की सुबह कोहरे की वजह से हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए, कोहरे की वजह से वाहन सवार लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है, पूरे दिन धूप नहीं निकली वही शाम को फिर से सर्दी बढ़ गई।

आशीष कुमार, रनियां। तापमान में हो रही गिरावट से सर्दी बढ़ गई है। मंगलवार की सुबह कोहरे की वजह से हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए, कोहरे की वजह से वाहन सवार लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है, पूरे दिन धूप नहीं निकली वही शाम को फिर से सर्दी बढ़ गई। वही रनिया नगर पंचायत की तरफ से कई जगह अलाव जलवाए गए। दिसंबर मांह जैसी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही सर्दी ने भी असर दिखना शुरू कर दिया है।

सर्दी के कारण दिनभर व रात में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तापमान में हो रही गिरावट के कारण आवागमन करने वाले लोगों को भी परेशानी हो रही है। मंगलवार की सुबह से घना कोहरे रहा, तापमान में गिरावट के कारण लोगों को घरों में भी सर्दी से राहत नहीं मिली, धना कोहरा छाए रहने के कारण हाइवे पर वाहन चालकों को लाइट जलाकर चलना पड़ा, दृश्यता कम रही और इसका असर सबसे अधिक हाईवे पर पड़ा। घने कोहरे और सर्द हवाओं के बीच गलन को और बढ़ा दिया।

जिसके चलते एक बार फिर आम जन जीवन सर्दी की चपेट में आ गया। जिससे लोग घरों में दुबक करने को मजबूर देखें और बाजारों में सन्नाटा पसरा दिखा। जिससे सड़कों पर फर्राटा भर रहे वाहनों सहित यात्रियों के आवागमन में कमी देखी गई। वही रनिया नगर पंचायत की तरफ से कस्बा में कई जगह चिन्हित कर अलाव जलवाए गए।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

कानपुर देहात में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर पिता का हत्यारा कलयुगी पुत्र गिरफ्तार,भेजा गया जेल

पुखरायां।कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरतौली में कलयुगी बेटे ने जमीन व…

9 mins ago

जनपद में शांति व्यवस्था के दृष्टिगत लागू धारा 144 का हुआ विस्तार।

कानपुर देहात। वर्तमान में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 की अधिसूचना के अनुसार जनपद में आदर्श आचार…

12 mins ago

शून्य नामांकन वाले विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों पर होगी कार्यवाही

कानपुर देहात। नए शैक्षिक सत्र 2024-25 में सभी परिषदीय विद्यालयों में नामांकन बढ़ाने पर जोर…

2 hours ago

कम बच्चों वाले स्कूलों से हटाए जाएंगे शिक्षक

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से संचालित जिन प्राथमिक विद्यालयों में बच्चे कम…

2 hours ago

This website uses cookies.