अमेरिकाहॉलीवुड

‘लहंगे’ में अवार्ड लेने पहुंची टेलर स्विफ्ट, ट्विटर पर हो रही अमेरिकी सिंगर की तारीफें

अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट ने ब्रिट अवार्ड्स 2021 में ग्लोबल आइकन प्राइज जीता है. वह इस प्राइज को लेने के लिए लहंगे में गई थीं. इसे लेकर उनके फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट को ब्रिट अवार्ड्स 2021 समारोह में ग्लोबल आइकन क्राउन मिला है और उन्होंने ये अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. स्विफ्ट पहली महिला हैं जिन्होंने ग्लोबल आइकन प्राइज जीता है. इससे पहले ये अवार्ड एल्टन जॉन, डेविज बॉवी और रोबी विलियम को मिला था. टेलर स्विफ्ट ये अवार्ड लेने एक लहंगा-चोली में पहुंची थीं.

टेलर स्विफ्ट ने अपने इस खास पल के लिए स्टनिंग सिल्वर सेक्विन लहंगा पहना था. हालांकि इंटरनेशनल मीडिया ने इसे स्कर्ट और क्रॉप टॉप बताया था. स्विफ्ट के इस देसीपन को देखने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई और लहंगा-चोली पहनने के लिए फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं.

यहां देखिए टेलर स्विफ्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट-


 

फैंस ट्विटर पर उनके देसी लुक और लहंगे की तारीफ कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा,”ओके तो क्वीन ने भारतीय पारंपरिक आउटफिट पहना है लेकिन मॉडर्निटी के साथ… एक लहंगा पहना है…आप कुछ और नहीं कह सकते हैं.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”टेलर स्विफ्ट ने अपने अंदर के देसीपन को दिखाया है. ये लहंगा काफी अच्छा है.”

ये बोले यूजर्स

एक अन्य यूजर ने लिखा, “टेलर स्विफ्ट लहंगा इरा.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”मैं अपने बच्चों को बताने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि टेलर स्विफ्ट ने ब्रिट अवार्ट 2021 में एक लहंगा पहना है.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”मैं इस वीडियो को सिर्फ इसलिए देख रहा हूं कि टेलर स्विफ्ट ने ब्रिट में लहंगा पहना हुआ है.”

यहां देखिए यूजर्स के ट्वीट-

 

 

 

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button