कानपुर

वाहनों की आरती उतार सपाई बोले- पेट्रोल 100 के पार अब वाहन करें घर पर आराम

पेट्रोल-डीजल, गैस के बढ़ते दाम और महंगाई को लेकर सपाइयों ने सोमवार को नौबस्ता चौराहे पर प्रदर्शन किया। सपाइयों ने केंद्र और प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि महंगाई के बोझ तले दबी जनता त्राहि-त्राहि कर रही और सरकार आंख मूंदे है। पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कि सपाइयों ने वाहनों की आरती उतारी और बोले-पेट्रोल सौ के पार वाहन करेंगे घर पर आराम...।

कानपुर, अमन यात्रा ब्यूरो:  पेट्रोल-डीजल, गैस के बढ़ते दाम और महंगाई को लेकर सपाइयों ने सोमवार को नौबस्ता चौराहे पर प्रदर्शन किया। सपाइयों ने केंद्र और प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि महंगाई के बोझ तले दबी जनता त्राहि-त्राहि कर रही और सरकार आंख मूंदे है। पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कि सपाइयों ने वाहनों की आरती उतारी और बोले-पेट्रोल सौ के पार वाहन करेंगे घर पर आराम…।

समाजवादी पार्टी नेतृत्व के अाह्वान पर सपाइयों ने महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को नौबस्ता चौराहे पर सड़क पर सिलिंडर रखकर प्रदर्शन करते हुए युवा सपा नेता अमर बहादुर यादव ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ना बढ़ने के बावजूद केंद्र की भाजपा सरकार लगातार मूल्य वृद्धि करके जनता की जेब पर डाका डालने का काम कर रही है। उद्योगपतियों एवं पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया जा रहा है। पेट्रो मूल्य वृद्धि के कारण गरीब जनता अपने दोपहिया वाहन घरों में खड़े करने लगी है। जनता महंगाई के बोझ तले दबकर त्राहि-त्राहि रही है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के कारण माल ढुलाई भाड़े में भी बढ़ोतरी होने से रोजमर्रा की जीवन उपयोगी वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। भाजपा सरकार महंगाई रोकने में असफल साबित हो गई है, सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण महंगाई चरम सीमा पर है। जब-जब भाजपा आई है कमरतोड़ महंगाई लाई है। कहा, महंगाई के कारण मध्यमवर्गीय परिवारों की कमर टूट गई है केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को जनता के सुख दुख से कोई मतलब नहीं रह गया है। यादवेंद्र प्रताप सिंह, निखिल यादव, दीपू यादव, गौरव यादव, श्रेष्ठ गुप्ता दीपक यादव, संदीप पांडे आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button