औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विद्युत करंट लगने से वृद्ध की हुई मौत कुएं में पड़ा मिला शव

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जैतपुर (जमालीपुर) निवासी एक वृद्ध सोमवार को अपने घर से बकरी का इलाज कराने के लिए औरैया जाने की बात कहकर निकला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका।

Story Highlights
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा परिजनों में मचा कोहराम

औरैया, अमन यात्रा । कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जैतपुर (जमालीपुर) निवासी एक वृद्ध सोमवार को अपने घर से बकरी का इलाज कराने के लिए औरैया जाने की बात कहकर निकला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह लोगों ने एक शव कुआं में पड़ा हुआ देखा। परिजनों व ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  ये भी पढ़े-  बिजली करंट से 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जैतपुर (जमालीपुर) निवासी विजय सिंह यादव 55 वर्ष पुत्र सोबरन सिंह यादव सोमवार को बकरी का इलाज कराने के लिए औरैया जाने की बात कह कर घर से निकला था , लेकिन जब वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा इस पर परिजनों ने उसकी तलाश जारी की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। जिस पर परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने वृद्ध को खोजने की बात कही। मंगलवार की सुबह लोगों ने गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर एक समरसर्विल के कुआं में शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी जानकारी ग्रामीणों व परिजनों को दी गई। जिस पर मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। मौके पर हमराही बल के साथ पहुंचे कोतवाल मुकेश चौहान एवं सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ के अलावा फायर ब्रिगेड एवं फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कुआं से बाहर निकाला। परिजनों जिसकी शिनाख्त उपरोक्त नाम पता से की है।

ये भी पढ़े-  जनपद में 10 समन्वयकों का होगा चयन, मिलेगा 16,383 रूपये प्रतिमाह, पढ़े डिटेल

पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान खेत मालिक ने बताया कि उसने अपनी समरसर्विल कुआं में विद्युत प्रवाहित की थी। जिसकी चपेट में आकर विजय सिंह की मौत हो गई। डर के कारण उसने खेतों पर पड़े विजय सिंह के शव को कुआं में फेंक दिया और इसके बाद घर चला गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह चिचोली भेज दिया। वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। मृतक वृद्ध विवाहित बताया जा रहा है। इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव का कहना है कि समरसर्विल के बाहर विद्युत तार निकला हुआ था, जिसमें विद्युत करंट प्रवाहित हो रहा था। जिसकी चपेट में आकर विजय सिंह की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button