कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विद्युत विभाग की लापरवाही से करंट की चपेट में आने से लगातर 5 माह मे 5 गोवशों की मौत 

विकासखण्ड अमरौधा के शाहजहांपुर ग्राम में सट्टी थाना के समीप मेन बाजार में विद्युत ट्रांसफार्मर से उतरने वाले करंट की चपेट में आने से गोवंश की मौत हो गई। शाम 4 बजे गोवंशों का एक समूह ट्रांसफॉर्मर के पास से गुजर रहा था तभी एक गोवंश ट्रांसफार्मर से उतरने वाले करंट की चपेट मे आ गया।

अमन यात्रा, अमरौधा : विकासखण्ड अमरौधा के शाहजहांपुर ग्राम में सट्टी थाना के समीप मेन बाजार में विद्युत ट्रांसफार्मर से उतरने वाले करंट की चपेट में आने से गोवंश की मौत हो गई। शाम 4 बजे गोवंशों का एक समूह ट्रांसफॉर्मर के पास से गुजर रहा था तभी एक गोवंश ट्रांसफार्मर से उतरने वाले करंट की चपेट मे आ गया।

ये भी पढ़े-  स्नातक/ शिक्षक एमएलसी चुनाव वाले जिलों में 30 जनवरी को मतदान हेतु मिलेगा विशेष अवकाश

जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस ट्रांसफार्मर मे लगातार 5 माह से करंट आ रहा है ।विद्युत विभाग की लापरवाही से 5 माह में लगातार 5 गोवंशों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बावजूद भी ट्रांसफार्मर से उतरने वाले करंट का अबतक कोई निस्तारण नहीं किया गया। ज्ञात हो कि उक्त जगह मार्केट के बीच में है जिस कारण लोगों का आवागमन बना रहता है। कभी भी कोई भी बड़ी घटना हो सकती है।

ये भी पढ़े-  पुलिस ने 12 जुआरियों को दबोचा, करीब दो लाख रुपए, 14 मोटरसाइकिल, चार कारों एवं 12  मोबाइल फोन बरामद किए   

बावजूद इसके विभाग की लापरवाही लगातार जारी है। इस बारे में जे. ई. प्रवीण कुमार ने बताया कि ट्रांसफार्मर के आसपास सुरक्षा की दृष्टि से तार की अस्थाई बैरिकेडिंग लगी है जिसमें गोवंश ने सर डाल दीया है जिस कारण फ्यूज की चपेट मे आने से मौत हुई है। और बताया की बैरिकेडिंग के लिए एस्टीमेट बनाकर शीघ्र ही भेज दीया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button