विभागाध्यक्ष सभी कर्मचारियों का वैक्सीनेशन कराना करें सुनिश्चित अन्यथा होगी कार्यवाही: डीएम

जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में टीम-9 की समीक्षा बैठक कलेक्टेªट सभाकक्ष में आयोजित हुई। इस बैठक में जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन को लेकर अत्यन्त नाराजगी जताई, उनका कहना था कि अभी तक सम्पूर्ण सरकारी अधिकारियों का ही वैक्सीनेशन नही हुआ है जो अत्यन्त चिन्ता का विषय है.

कानपुर देहात,अमन यात्रा। जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में टीम-9 की समीक्षा बैठक कलेक्टेªट सभाकक्ष में आयोजित हुई। इस बैठक में जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन को लेकर अत्यन्त नाराजगी जताई, उनका कहना था कि अभी तक सम्पूर्ण सरकारी अधिकारियों का ही वैक्सीनेशन नही हुआ है जो अत्यन्त चिन्ता का विषय है.

सभी विभागों के विभागाध्यक्ष इस बात को सुनिश्चित कर ले कि उनके यहां सभी कर्मचारियों का वैक्सीनेशन हो गया है अथवा नही, वैक्सीनेशन न होने की स्थिति में कार्यालयाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। राहत के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व साहब लाल ने बताया कि अभी तक पोर्टल पर फीड किये गये मजदूरों का अलग-अलग वर्गीकरण इस प्रकार है, नाविकों की संख्या 52 है, प्रवासी मजदूरों की संख्या 1538 है, नगर निकाय अपंजीकृत कर्मिकों की संख्या 11500 है। श्रम विभाग से कुल पंजीकृत श्रमिकों की संख्या 48916 है, जिले में कोविड धनात्मक मरीजों के सापेक्ष युनिक कन्टेªक्ट मरीजों की संख्या 22 है, जिस पर जिलाधिकारी ने बढ़ाकर 25 करने के निर्देश दिये है.

पीकू बेडों की संख्या को लेकर सीएमओ डा0 राजेश कटियार ने बताया है कि वह कल तक पूरी तरह से तैयार हो जायेंगे, गेंहू खरीद के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि गेंहू खरीद में हेरफेर होगी तो दोषी अधिकारी जेल जायेंगे, क्योंकि यह अन्नदाता से जुड़ा मुद्दा है जिसमें लापरवाही किसी भी आधार पर बर्दाश्त नही की जायेगी।

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व साहब लाल, अपर जिलाधिकारी प्रशासन पंकज वर्मा, अतिरिक्त मजिस्टेªट साक्षी, सीएमओ डा0 राजेश कटियार, डीडीओ गोरखनाथ भट्ट, जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन आदि उपस्थित रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

विधुत विभाग का कारनामा, नाली में ही गाड़ दिया विधुत पोल

अनिल श्रीवास्तव, उरई। अपनी मनमानी के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधुत विभाग का एक…

24 mins ago

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

18 hours ago

भोले की हैट्रिक को लेकर महिलाओं ने उठाया बीड़ा,घर घर जाकर मांग रहीं वोट

अमन यात्रा ब्यूरो। लोकसभा अकबरपुर में चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं मतदाताओं के…

18 hours ago

आरटीई के अंर्तगत निःशुल्क शिक्षा के लिए तीसरे चरण में आवेदन आठ मई तक

कानपुर देहात। अलाभित समूह व दुर्बल वर्ग के बच्चों को कक्षा एक व पूर्व प्राथमिक…

19 hours ago

This website uses cookies.