टेक/ऑटोफ्रेश न्यूज

व्हाट्सऐप सर्च शॉर्टकट के साथ ला सकता है ये नया फीचर, जाने विवरण

व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को अधिक फीचर्स और कंफर्ट देने के लिए अपडेट पर काम करता रहता है साथ में यदि कोई हो तो बग को दूर करने के लिए भी. रिपोर्ट्स के मुताबिक मैसेजिंग एप्लिकेशन एक नए कॉन्टैक्ट इंफो पेज पर काम कर रहा है.

टिप्स :  व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को अधिक फीचर्स और कंफर्ट देने के लिए अपडेट पर काम करता रहता है साथ में यदि कोई हो तो बग को दूर करने के लिए भी. रिपोर्ट्स के मुताबिक मैसेजिंग एप्लिकेशन एक नए कॉन्टैक्ट इंफो पेज पर काम कर रहा है. व्हाट्सऐप एंड्रॉयड और आईओएस के लिए व्हाट्सऐप बीटा पर कॉन्टैक्ट इंफो पेज के लिए एक नया स्वरूप तैयार करने की प्लानिंग बना रहा है. आईओएस के लिए व्हाट्सऐप पर सर्च शॉर्टकट की भी प्लानिंग है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, iOS 2.21.170.12 अपडेट के लिए व्हाट्सऐप बीटा जारी करने के बाद, एप्लिकेशन ने बिजनेस इंफो के लिए एक नया पेज पेश किया है. इसने एक बयान में कहा, “यह आईओएस कॉन्टैक्ट कार्ड की तरह है जब आप अपनी एड्रेस बुक खोलते हैं और एंड्रॉइड पर, यह उनके स्टेटस अपडेट को खोलने की भी अनुमति देता है.”

आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप बीटा के भविष्य के अपडेट में, व्हाट्सऐप भी कॉन्टैक्ट इंफो के लिए एक री डिजाइन किए गए पेज को पेश करने की प्लानिंग बना रहा है. व्हाट्सऐप उसी इंटरफेस का उपयोग करेगा जो बिजनेस इंफो के लिए पेश किया गया है, लेकिन इसमें एक छोटा सा जोड़ है कि कॉन्टैक्ट इन्फो पेज एक सर्च शॉर्टकट पेश करेगा.

यह ध्यान दिया जा सकता है कि एंड्रॉयड अपडेट के लिए व्हाट्सऐप बीटा में सर्च शॉर्टकट शामिल नहीं होगा. साथ ही, यह फीचर अंडर डेवलेपमेंट है और बीटा टेस्टर्स को रिलीज की तारीख के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

इसके अलावा, व्हाट्सऐप Editing Recipients पर भी काम कर रहा है, जो कि व्हाट्सऐप चैट के भीतर मीडिया फाइल भेजने से पहले अलग अलग रिसीवर्स को चुनने का विकल्प है. नए बदलाव मीडिया को आपके स्टेटस अपडेट में अपलोड करने की संभावना को भी लागू करेंगे, भले ही आप व्हाट्सऐप चैट पर इमेज, वीडियो, जीआईएफ भेज रहे हों.

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button