कानपुर

शादी का झांसा देकर बनाएं शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर कराया था गर्भपात, फिर शादी से किया इंकार

घाटमपुर तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गांव के युवक पर शादी का झांसा देकर पांच साल से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। युवती जब प्रेग्नेंट हुई तो युवक के परिजनो ने उसका गर्भपात भी करा दिया, जिसके बाद युवक ने युवती के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की।

घाटमपुर/ कानपुर : घाटमपुर तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गांव के युवक पर शादी का झांसा देकर पांच साल से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। युवती जब प्रेग्नेंट हुई तो युवक के परिजनो ने उसका गर्भपात भी करा दिया, जिसके बाद युवक ने युवती के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की।

विज्ञापन

अधिकारियों के आदेश के बाद ग्राम प्रधान पति समेत चार के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात कराने समेत अन्य धाराओं में मुक्दमा दर्ज कर जांच शुरू की है। जानकारी के अनुसार घाटमपुर तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बीते दिनो कानपुर कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर शिकायत पत्र देकर बताया था कि जब वह हाईस्कूल में पढ़ती थी, इस दौरान गांव में रहने वाले शिवम से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवती का आरोप है, कि शिवम ने उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरीक संबंध बनाए। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो शिवम ने युवती को प्यार करने और बदनामी होने की बात कहकर गर्भपात करने की बात कही। जिसपर युवती ने इंकार कर दिया। आरोप है कि शिवम ने गर्भपात कराने के बाद शादी करने की बात कही, जिसपर युवती ने शिवम की बात पर भरोसा कर युवती गर्भपात कराने के लिए राजी हो गई। गर्भपात होने के बाद युवक ने युवती से दूरियां बनानी शुरू कर दी। जिसपर युवती शिवम के घर पर पहुंची और वहां पर रहने और उनके बेटे के साथ शादी करने की बात कहने लगी।

विज्ञापन

जिसपर युवक के पिता छोटे कुशवाहा और पत्नी पुष्पा ने युवती के साथ मारपीट कर दी। और उसे बंधक बना लिया। आरोप है, कि ग्राम प्रधान पति दीपू कुशवाहा ने युवती से एक लाख रुपए प्रति वर्ष के हिसाब से हरजाना देने की बात कहकर समझौता करने का दबाव बना रहे थे। युवती ने पुलिस कमिश्नर से बीते दिनो मामले की शिकायत की। अधिकारियो के आदेश के बाद घाटमपुर पुलिस ने ग्राम प्रधान पति समेत चार के खिलाफ दुष्कर्म गर्भपात समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घाटमपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर ग्राम प्रधान पति दीपू कुशवाहा, युवक शिवम, पिता छोटे कुशवाहा, मां पुष्पा के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात करवाने समेत अन्य धाराओं में मुदकमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

ग्रीष्मकालीन शिविर में परिषदीय बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

कानपुर देहात। वर्तमान शैक्षणिक सत्र के अन्तिम कार्य दिवस में प्राथमिक विद्यालय खेम निवादा रसूलाबाद…

1 hour ago

स्कूलों में स्टूडेंट्स रोज लगाएंगे ध्यान, बनेंगे बलवान, स्कूल खुलते ही शुरू होगा अभियान

कानपुर देहात। स्टूडेंट्स की प्रतिभा निखारने और उन्हें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाने…

2 hours ago

ग्रीष्मावकाश: परिषदीय विद्यालय 17 जून व इंटर कॉलेज 30 जून तक बंद

कानपुर देहात। सूबे के कक्षा एक से आठ तक स्कूलों में शनिवार को गर्मी की…

2 hours ago

अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और वोट डालने जरूर जाएं : मिलन यादव समाजसेवी

अमन यात्रा ब्यूरो,पुखरायां।लोकसभा निर्वाचन 2024 के पांचवें चरण के मतदान में आगामी 20 मई सोमवार…

2 hours ago

जिलाधिकारी के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां सकुशल हुई रवाना

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल,शांतिपूर्ण,निष्पक्ष रूप में संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी…

7 hours ago

मंत्रमुग्ध कर देने वाली सजावट के साथ तृतीय वार्षिक श्याम महोत्सव हुआ संपन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित जनकपुरी मैदान में खाटू श्याम बाबा का…

7 hours ago

This website uses cookies.