कानपुर देहात

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र कानपुर उन्नाव से एमएलसी प्रत्याशी विनोद मिश्रा के लिए सभी शिक्षक हुए लामबंद

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र कानपुर उन्नाव से एम एल सी प्रत्याशी विनोद मिश्रा के लिए आज कई जगह शिक्षकों, शिक्षक संगठनो के प्रमुखो और सामाजिक संगठनों के प्रमुखों ने कानपुर, उन्नाव और कानपुर देहात के सैकड़ों विद्यालयों में किया जनसंपर्क। आज ठकुरई गुट के प्रदेश प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी स्वामी जिनका शिक्षक हितों के लिए दशकों किया गया संघर्ष से हर शिक्षक परिचित हैं उन्होंने अपने संगठन के संरक्षक बालचंद्र शर्मा और दर्जनों पदाधिकारियों के साथ वीके मिश्रा के समर्थन में व्यापक जनसंपर्क किया और सभी शिक्षकों को बताया कि श्री विनोद मिश्रा जी जैसे ईमानदार प्रत्याशी को अगर चुनाव जिताया जाता है तो शिक्षक हितो में होने वाले संघर्ष को व्यापक धार मिलेगी।

अमन यात्रा, पुखरायां। शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र कानपुर उन्नाव से एमएलसी प्रत्याशी विनोद मिश्रा के लिए आज कई जगह शिक्षकों, शिक्षक संगठनो के प्रमुखो और सामाजिक संगठनों के प्रमुखों ने कानपुर, उन्नाव और कानपुर देहात के सैकड़ों विद्यालयों में किया जनसंपर्क। आज ठकुरई गुट के प्रदेश प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी स्वामी जिनका शिक्षक हितों के लिए दशकों किया गया संघर्ष से हर शिक्षक परिचित हैं उन्होंने अपने संगठन के संरक्षक बालचंद्र शर्मा और दर्जनों पदाधिकारियों के साथ वीके मिश्रा के समर्थन में व्यापक जनसंपर्क किया और सभी शिक्षकों को बताया कि विनोद मिश्रा जैसे ईमानदार प्रत्याशी को अगर चुनाव जिताया जाता है तो शिक्षक हितो में होने वाले संघर्ष को व्यापक धार मिलेगी। ऐसे सौम्य, संघर्षशील शिक्षक जो किसी दबाव के बिना तीन दशक से संघर्ष कर रहे हैं और उनको चुना जाना शिक्षक आंदोलन की राह में एक नया अध्याय जोड़ेगी।।इसी तरह की अपील उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ(एक जुट)के प्रदेशीय मंत्री राजेन्द्र यादव ने सभी वित्तविहीन साथियों से संपर्क करते हुये कहा कि विनोद मिश्रा को सहयोग करें क्योंकि ऐसे निर्भीक निडर प्रत्याशी में ही आपके हितों के लिए सभी फोरम में आपके हितों की लड़ाई लडने और जीतने का माद्दा रखते हैं और वो वित्तविहीन साथियों के हक में किये जाने वाले संघर्ष को ना केवल बल देंगे बल्कि जितायेंगे भी और आपको उनके शपथ लेने के एक माह के भीतर ही सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे।

कुल मिलाकर आज सभी शिक्षक साथियों ने कहा का श्री मिश्रा के पक्ष में मिल रहा जनसमर्थन ऐतिहासिक है और पूरे मंडल ने ऐसे वर्तमान में कार्यरत शिक्षक को अपने हकों की लड़ाई चाहे पुरानी पेंशन का मुद्दा हो, वित्तविहीन शिक्षकों का नियमतीकरण हो,उनकी सुरक्षा और सम्मान का मुद्दा हो या प्राइवेट कालेजों चाहे इंजीनियरिंग कालेज हो या कोई पब्लिक स्कूल उनको समान व्यवस्था की लड़ाई वो बहुत कुशलता से लडेंगे।

ये भी पढ़े-  हिंदी फीचर फिल्म कैसी ये डोर का मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू

इस मौके पर प्रमुख रूप से हर जिले में दौरे कर रहे साथियों में ओपी द्विवेदी, पीके शुक्ला, संजय तिवारी, नंदलाल पाल, अमरीश सरोज,रामेन्द चौरसिया, प्रदीप यादव,गीता कटियार,ब्रजेन्द रावत, यदुनंदन अवस्थी,सागर मिश्रा,एस के गुप्ता,श्रीकृष्ण कुशवाहा,आसिम अली,सरस तिवारी, बृजपाल यादव,रमेश कुशवाहा, चंद्रेश तिवारी, साहुकार, अनामिका गौतम, मनोज गौतम, महेन्द्र प्रजापति, खुशबू शुक्ला,लवली सिंह,जयपाल अस्थाना,ज्ञान सिंह सहित सैकड़ों शिक्षक साथी और कई शिक्षक और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने सहभागिता की।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Share
Published by
AMAN YATRA

Recent Posts

पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में वांछित चल रहे आरोपी को दबोचा,भेजा जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में जनपद में महिला…

14 mins ago

झांसी से कानपुर जा रही प्राइवेट शताब्दी बस कार से टकराने के बाद आगे जा रहे डंफर से भिड़ी,सवारियों में मची अफरा-तफरी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां पर झांसी से…

46 mins ago

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

5 hours ago

मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण 4 मई से अकबरपुर डिग्री कॉलेज में।

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण कल 4…

23 hours ago

स्तरीय अधिकारियों के साथ संभावित सुखे के दृष्टिगत हुई बैठक

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव नाथ गुप्ता के अध्यक्षता में जनपद स्तरीय…

1 day ago

This website uses cookies.