उन्नावउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

साक्षी महाराज का प्रियंका पर पलटवार, बोले- अखिलेश लाल-पीली टोपी संग नीला भी मिलें तो कोई फर्क नहीं

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने अब कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा पर हमला बोला है। प्रियंका के बयान किसानों के हत्यारोपित आशीष मिश्र के पिता गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र को जब गृहमंत्री अमित शाह अपने साथ मंच पर बैठाएंगे तो किसानों को न्याय कैसे मिलेगा...

उन्नाव, अमन यात्रा । हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने अब कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा पर हमला बोला है। प्रियंका के बयान किसानों के हत्यारोपित आशीष मिश्र के पिता गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र को जब गृहमंत्री अमित शाह अपने साथ मंच पर बैठाएंगे तो किसानों को न्याय कैसे मिलेगा… पर साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस अपने गिरेबां में झांककर देखे कि कितने सिखों को दंगे में मरवाया था। खीरी कांड को लेकर उन्होंने कहा कि अगर मोदी और योगी के शासन में न्याय नहीं मिलेगा तो कोई और दे भी नहीं सकता।

मोदी-योगी की सरकार में न्याय न मिला तो कभी न मिलेगा

शनिवार को जिले में अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि किसी पर आरोप लगा देने मात्र से वह दोषी नहीं हो जाता है। जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। लखीमपुर खीरी के किसानों को न्याय के सवाल पर बोले-मोदी-योगी सरकार में अगर न्याय नहीं मिला तो कोई सरकार ऐसी नहीं है जो न्याय दे सके। राकेश टिकैत के संसद के सामने अनाज बेचने के बयान पर सांसद बोले कि टिकैत अब डकैत बन गए हैं। सदन के सामने कोई मार्केट नहीं है। वहां कोई खरीदार नहीं है। अनाज बेचने के लिए मंडिया हैं, मंडियों में ले जाएं।

अब ये मौनी बाबा का भारत नहीं है…

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि अब ये मौनी बाबा का भारत नहीं है। अब यह मोदी, योगी, अमित शाह का भारत है। भारत की अस्मिता से खिलवाड़ करने वाले के साथ ऐसा ही होगा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लाल-पीली टोपी की एकता और खदेड़ा होई के बयान उन्होंने कहा कि कि जब पूरे देश में भाजपा ही भाजपा है तो बेचारे लाल पीले तो होंगे ही, नीले भी साथ हो जाए, हमें कोई परेशानी नहीं है। अब कन्याकुमारी से कश्मीर, अटक से कटक तक भाजपा का कमल खिल रहा है।

 

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button