टेक/ऑटोबिजनेस

सिर्फ 1 रुपये में घर लाएं अपनी मनपसंद बाइक, ये बैंक दे रहा है धांसू ऑफर

फेस्टिव सीजन से पहले फेडरल बैंक ग्राहकों बाइक पर ऑफर पेश कर रहा है. ऑफर के तहत एक रुपये में आप बाइक घर ला सकते हैं.

Federal Bank is offering customers on Honda TVS Hero bikes

नई दिल्ली,अमन यात्रा : देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में लोग ज्यादातर नई बाइक खरीदते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनियों के अलावा बैंक भी ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं. फेडरल बैंक एक खास ऑफर लेकर आया है जिसके तहत आप मात्र एक रुपये का पेमेंट करके अपनी मनपसंद बाइक घर ला सकते हैं.

ये हैं ऑफर्स
फेडरल बैंक का यह ऑफर होंडा, हीरो मोटो कॉर्प और टीवीएस की सलेक्टेड बाइक्स खरीद सकते हैं. बैंक ये ऑफर देश भर के 947 शोरूम में पेश कर रही है. इसी के साथ आपको पांच प्रतिशत का कैश बैक की सुविधा भी मिलेगी. इसके लिए साथ ही कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी.

EMI की भी है सुविधा
फेडरल बैंक के मुताबिक इसके लिए कस्टमर्स को बैंक की ब्रांच में भी नहीं जाना होगा. बैंक ने कहा है कि टू व्हीलर खरीदने वाले कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर है. फेडरल बैंक के जो ग्राहक हैं, उनके डेबिट कार्ड पर EMI की सुविधा मिलेगी. बैंक ने कहा कि यू पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी इसमें कोई पेपर वर्क नहीं करना पड़ेगा. फेडरल बैंक देशभर में 36,000 स्टोर्स में डेबिट कार्ड पर EMI का ऑप्शन देता है. फेडरल बैंक ने हाल ही में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर EMI की सुविधा शुरू की है.

पाएं 5 फीसदी कैशबैक
फेडरल बैंक के मुताबिक टू व्हीलर्स के कर्जों के विपरीत, बैंक के डेबिट कार्ड EMI पर खरीदे गए वाहनों को बैंक के पक्ष में हाइपोथिकेशन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. ग्राहक 3,6,9 या 12 महीने की रीपेमेंट पीरियड सलेक्ट कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत कर्ज पर कोई भी प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा. कस्टमर्स होंडा बाइक के देश भर में 793 शोरूम पर पांच फीसदी कैश बैक हासिल कर सकते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button