सीएसजेएमयू में आयोजित जॉब फेयर में 470 से अधिक अभ्यर्थियों को मिला रोजगार, खिले चेहरे

छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय, कानपुर के प्लेसमेन्ट सेल ने शनिवार को जॉब फेयर का आयोजन किया, जिसमें विश्वविद्यालय परिसर और संबद्ध कालेजों से आये 470 से अधिक छात्रों को कई नामी गिरामी कंपनियों द्वारा विभिन्न पदों के लिए चयन किया गया।

कानपुर,अमन यात्रा । छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय, कानपुर के प्लेसमेन्ट सेल ने शनिवार को जॉब फेयर का आयोजन किया, जिसमें विश्वविद्यालय परिसर और संबद्ध कालेजों से आये 470 से अधिक छात्रों को कई नामी गिरामी कंपनियों द्वारा विभिन्न पदों के लिए चयन किया गया। इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक ने जॉब फेयर में शामिल सभी कम्पनियों के प्रतिनिधियों से वार्ता की तथा उनके द्वारा चयनित छात्र-छात्राओं को ऑफर लेटर प्रदान कर बधाई दी एवं शार्टलिस्ट हुए छात्र-छात्राओं को अगले चरण के साक्षात्कार के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय का प्रयास ज्यादा से ज्यादा छात्रों को रोजगार दिलाने का है।

जॉब फेयर में टेक महिन्द्रा के एच. आर. मैनेजर मनप्रीत कौर और दिव्या शर्मा, श्रीराम लाइफ इन्श्योरेन्स के एरिया मैनेजर सचिन दुबे एवं मनीष त्रिपाठी, आर.ए.एस. क्रासरोड के सिन्धु कमल, जेप इलेक्ट्रानिक्स के अमित तिवारी, एलेसियन कन्सल्टिंग के अमरीश कुमार गुप्ता एवं मनी सल्यूशन के विश्वजीत आदि प्रतिनिधियों ने विश्वविद्यालय परिसर एवं सम्बद्व महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं का साक्षात्कार लिया। प्लेसमेन्ट सेल प्रभारी डा. राशी अग्रवाल ने बताया कि जॉब फेयर में लगभग 1800 छात्र-छात्राओं ने पंजीकरण कराकर साक्षात्कार में प्रतिभाग किया, जिसमें से 470 से अधिक पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया गया। चयनित होने वालों में टेक महिन्द्रा में 73, श्रीराम लाइफ इंश्योरेन्स में 40, आर.ए.एस. क्रासरोड में 135, जेप इलेक्ट्रानिक्स में 31, एलेसियन कन्सल्टिंग में 51 एवं मनी सल्यूशन में 140 अभ्यर्थी सफल रहे। इन अभ्यर्थियों को विभिन्न पदों पर चयन एवं अगले चरण के लिए शार्टलिस्ट किया।

डा. राशी अग्रवाल ने जॉब फेयर में आये कम्पनी प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया और बताया कि कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक के निर्देशानुसार विश्वविद्यिालय परिसर एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं हेतु समय-समय पर प्लेसमेन्ट ड्राइव होती रहेंगी, जिसकी सूचना प्लेसमेन्ट सेल की वेबसाइट एवं कॉलेज लॉगिन पर उपलब्ध करायी जायेगी। इस अवसर पर विश्वविद्यालय प्लेसमेन्ट सेल के सह प्रभारी डॉ. प्रभात द्विवेदी, डॉ. प्रशान्त त्रिवेदी एवं ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट अधिकारी सौरभ गुप्ता ने जॉब फेयर का सुचारू रूप से क्रियान्वयन किया।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीएसजेएम विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर नगर । प्रधानमंत्री के रोड शो के पहले पुलिस ने किया नजरबंद अभिजीत राय…

4 hours ago

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपी को दबोचा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां।अपराध नियंत्रण की दिशा में सफलता हासिल करते हुए थाना डेरापुर पुलिस ने…

15 hours ago

पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में वांछित चल रहे आरोपी को दबोचा,भेजा जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में जनपद में महिला…

17 hours ago

झांसी से कानपुर जा रही प्राइवेट शताब्दी बस कार से टकराने के बाद आगे जा रहे डंफर से भिड़ी,सवारियों में मची अफरा-तफरी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां पर झांसी से…

18 hours ago

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

22 hours ago

This website uses cookies.