औरैया, अमन यात्रा। औरैया के बिधून में बुधवार सुबह घर से शौच क्रिया के लिए दोस्तों के साथ निकले युवक के काफी समय बीत जाने के बाद भी न आने पर स्वजन तलाश शुरू की। तभी खेत के पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवक का शव में पेड़ की डाल पर लटका मिला। जानकर स्वजन भी हैरान है आखिर ऐसा कदम उसने क्यों उठा लिया। हांलाकि बीत कुछ दिनों से वह शांत-शांत रहता था, लेकिन पूछने पर कुछ बताता नहीं था। पुलिस को युवक की जेब से कोई सुसाइडनोड भी नहीं मिला।

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रौंदापुर निवासी सुमित कुमार अविवाहित था। बुधवार को रोज की तरह सुबह घर से निकला फिर उसकी मौत की खबर आई। पिता ने बेटे का शव पेड़ की डाल पर लटका देखा तो वो बेहोश कर गिर पड़े। स्वजन में रोना-पीटना शुरू हो गया। स्वजन इस बारे में कोई ठोस जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं दे पाए, जिससे ये बात साफ हो सके कि उसने आत्महत्या की है या किसी ने हत्या कर उसे पेड़ पर लटका दिया है। घटनास्थल पर पुलिस फॉरेसिंक टीम पहुंची और आसपास के साक्ष्य जुटाए। सबसे पहले जिस ग्रामीण ने शव देखा उससे पुलिस ने अकेले में पूछताछ की।

कौन-कौन लोग सुबह युवक के साथ गए थे : स्वजन ने पुलिस को बताया कि उसके साथ अक्सर गांव के कुछ लड़के रहते थे, इसी तरह बुधवार को भी वो उन्हीं लोगों के साथ शौचक्रिया के लिए गया था। पुलिस ने गांव में उन लड़कों की तलाश शुरू कर दी है, जिससे पता चल सके कि वो लौटते समय उनके साथ आया था या फिर रास्ते में कहीं रूक गया था। पुलिस दोस्तों के बीच लड़ाई या प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी जांच कर रही है। छोटे भाई अमित कुमार ने मौत की तहरीर पुलिस को दी है।