महाराष्ट्र

सौतेला दादा 9 साल की पोती के साथ 10 साल तक करता रहा रेप, पीड़िता ने बयाँ की आपबीती

महाराष्ट्र के मुबंई से दादा-पोती के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दादा अपनी पोती के साथ पिछले 10 साल से रेप कर रहा था. पीड़िता के मुताबिक, जब वह 9 साल की थी, तभी से उसका दादा उसके साथ ऐसा कर रहा था. इतना ही नहीं आरोपी दादा पीड़ित पोती को किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. अब 10 साल बाद पीड़िता ने सारी बात अपने परिवार को बताई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुबंई, एजेंसी : महाराष्ट्र के मुबंई से दादा-पोती के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दादा अपनी पोती के साथ पिछले 10 साल से रेप कर रहा था. पीड़िता के मुताबिक, जब वह 9 साल की थी, तभी से उसका दादा उसके साथ ऐसा कर रहा था. इतना ही नहीं आरोपी दादा पीड़ित पोती को किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. अब 10 साल बाद पीड़िता ने सारी बात अपने परिवार को बताई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी बुजुर्ग का नाम इस्मा है, जो कि 58 साल का है. वहीं पीड़िता की उम्र 19 साल है. पीड़िता के मुताबिक, यह उसका सौतेला दादा है, जो कि साल 2014 से उसके साथ इस भयावह वारदात को अंजाम देता था. उस समय पीड़िता की उम्र केवल 9 साल थी. आरोपी पीड़िता के घर से कुछ ही दूरी पर रहता है. पुलिस के मुताबिक, जब पीड़िता घर पर अकेली होती थी, तब वह उसके घर में घुस जाता था और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देता था. इतना ही नहीं जब डरी सहमी पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. वह ऐसा ही पिछले 10 साल से कर रहा था. आरोपी की ओर से दी जा रही प्रताड़ना और धमकियों से पीड़ित लड़की डरी हुई थी.

वह इतने सालों तक पीड़ा सहती रही लेकिन जब यह दर्द उसकी बर्दाशत से बाहर हो गया तब उसने इसके खिलाफ लड़ने की सोची. पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में माता-पिता को बताने की सोची और हिम्मत कर सबकुछ अपने माता-पिता को बता दिया. बेटी के साथ ऐसा बर्ताव हुआ सुनकर माता-पिता के गुस्से का कोई ठिकाना नहीं रहा. इसके बाद माता-पिता पीड़ित बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंच गए.जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम एक्शन मोड में आ गई. पुलिस की टीम ने आरोपी को विरार से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) (एफ) (एन), 354, 354 ए, 323, 504 और 506 और यौन उत्पीड़न अपराधियों से बच्चों की सुरक्षा की धारा 4, 6, 8, 10 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीबीएसएसी बोर्ड परीक्षा में कानपुर देहात के बीकेएसडी ग्लोबल स्कूल के छात्र रहे अब्बल,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित सीबीएससी बोर्ड परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे के बीकेएसडी…

5 hours ago

रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने से किया इनकार

राहुल कुमार/झींझक : रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने…

7 hours ago

संविलियन विद्यालय में एडीजी आलोक सिंह ने किया बूथ का निरीक्षण

सतीश कुमार, रनियां,अमन यात्रा। नगर पंचायत रनियां व गांवों में मतदान को लेकर सुबह से उत्साह…

8 hours ago

देश की तरक्की और विकास के लिए युवाओं ने किया मतदान

रनियां। हाथ में आईडी कार्ड और वोटर पर्ची। उत्साह भी था और ललक भी वोटिंग करने…

8 hours ago

दिव्यांगों और बुजुर्गों ने भी दिखाया उत्साह  

रनियां। मतदान में दिव्यांग और बुजुर्ग महिला पुरुष भी पीछे नहीं रहे। इसी कारण पोलिंग…

8 hours ago

This website uses cookies.