बांदाउत्तरप्रदेश

हत्याकाण्ड के खुलासे के लिए परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

कस्बे के शिवम यादव की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर परिजनों ने शव को बांदा इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ।

Story Highlights
  • एसडीएम और सीओ के आश्वासन पर माने परिजन

अतर्रा/बांदा। कस्बे के शिवम यादव की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर परिजनों ने शव को बांदा इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की । उप जिला अधिकारी गौरव यादव क्षेत्राधिकारी गावेंद्र पाल गौतम थाना कोतवाल अनूप कुमार दुबे न्याय का भरोसा देकर जाम को खुलवाया।

जानकारी के अनुसार कस्बे के बदौसा रोड निवासी शिवम यादव पुत्र सुधीर यादव उम्र लगभग 16 वर्ष जो शुक्रवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए गुढ़ा के हनुमान मंदिर गया हुआ था शुक्रवार को ही बागे नदी पर उसका शव उतराता हुआ मिला कलिंजर थाना प्रभारी के अनुसार शव को देखकर लोगों ने उसे नारायणी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद अपने घर पहुंचे शिवम के शव को देखकर परिजनों हुआ मोहल्ले वासियों में एक और जहां दुख की लहर देखी वही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने शव को बांदा इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया और दोषियों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे सूचना पर पहुंचे उप जिलाधिकारी गौरव यादव क्षेत्राधिकारी गावेद्र पाल गौतम कोतवाल अनूप कुमार दुबे ने मौके में पहुंचकर परिवारी जनों को तहरीर के अनुसार कलिंजर थाना अंतर्गत मुकदमा दर्ज होने की बात कही साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को तहरीर भी दीया वह न्याय का पूरा भरोसा देते हुए जाम को खुलवाया लगभग आधा घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन पूरी तरह से ठप रहा बताते चलें मृतक कस्बे के ही बदौसा रोड स्थित शांति धाम सीनियर सेकेंडरी स्कूल का हाई स्कूल का छात्र था.

मोहल्ले वासियों के अनुसार पढ़ने में बहुत ही मेधावी था मृतक अपने पिता का इकलौता बेटा था एक बहन पालक है जिसकी उम्र 12 वर्ष है पिता सुधीर यादव एक चार पहिया मैजिक वाहन कस्बे के एक प्राइवेट विद्यालय में चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है पिता ने तहरीर में नगर के लगभग आधा दर्जनो लोगों के खिलाफ कलिंजर थाना में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है मृतक के पिता का कहना है कि उसके पिता की हत्या की गई है उसके बेटे के फोन पर हत्या के दिन ही नीलेश मिश्रा पुत्र रामबाबू निवासी अतर्रा का सुबह फोन आया था और वह घूमने के बहाने घर से ले गया मृतक के पिता ने इसके अलावा लगभग आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। क्षेत्राधिकारी श्री गौतम ने कहा कि कलिंजर थाना अंतर्गत की घटना है पुलिस घटना की जांच कर रही है किसी भी दशा में दोषी कोई बचने नहीं पाएगा।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button