कानपुर देहात

हत्या कर ड्रम में भरकर फेंका युवक का शव

अयाना थाना क्षेत्र के गांव गुजरी में सोमवार सुबह एक युवक का शव ड्रम के अंदर रजाई-गद्दे के अंदर रस्सी से बंधा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य संकलित किये हैं।

विकास सक्सेना, औरैया। अयाना थाना क्षेत्र के गांव गुजरी में सोमवार सुबह एक युवक का शव ड्रम के अंदर रजाई-गद्दे के अंदर रस्सी से बंधा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य संकलित किये हैं। पुलिस जल निगम की ओर से क्षेत्र में बनाई जा रही पानी की टंकी में काम करने वाले युवक का शव होने की आशंका जाहिर कर रही है।

गांव चौकी निवासी अग्नेश गुप्ता सोमवार सुबह नौ बजे के करीब गुजरी गांव स्थित अपने खेतों में खड़ी गेहूं की फसल देखने गये थे। इस दौरान उन्होंने पास में मौजूद नाथूराम के खेत में खड़ी सरसों के खेत में एक ड्रम के अंदर करीब 37 वर्षीय एक युवक का शव ड्रम के अंदर पड़ा देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी गांव जाकर लोगों को दी। मौके पर पहुंचे लोगों की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अजीतमल राम मोहन शर्मा, अयाना थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेंद्र सिंह, अजीतमल कोतवाल राजकुमार सिंह ने घटना स्थल की जांच पड़ताल कर आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। फोरेंसिक टीम के एसआई संजय ने भी घटना स्थल से साक्ष्य संकलित किये हैं।

पुलिस को ड्रम के अंदर से तीन जूते भी बरामद हुए हैं। शव हरे व क्रीमकलर रंग का स्वेटर नीला लोअर पहने है। पुलिस के अनुसार शव जिस लोहे के ड्रम से बरामद हुआ है, उसमें निर्माण सामग्री लगी है। इससे प्रथम दृष्टयता शव किसी निर्माणाधीन पानी की टंकी पर काम करने वाले युवक के होने की आशंका है। क्षेत्राधिकारी अजीतमल राम मोहन शर्मा ने बताया कि शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम गुदरी व चौकी के बीच में 35-40 वर्षीय युवक का शव मिला है। जिसकी शिनाख्त कराई जा रही है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है‌। आसपास की गांवों में जानकारी की जा रही है, अतिशीघ्र घटना का वर्कआउट किया जाएगा।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

परिषदीय विद्यालय में समर कैंप का हुआ आयोजन, बच्चों ने दिखाया कौशल

कानपुर देहात। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय सिठऊपूर्व में समर कैंप का आयोजन किया गया जिसमें…

26 mins ago

राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकीय संचार परिषद की ओर से विज्ञान जागरूकता मेला आयोजित

सुशील त्रिवेदी। फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद कस्बे सम्पन्न विज्ञान जागरूकता मेले में छात्रों ने बढ़चढ़कर…

30 mins ago

परख पोर्टल से होगा माध्यमिक विद्यालयों का निरीक्षण, 40 बिंदुओं पर होगी आख्या अपलोड

कानपुर देहात। माध्यमिक शिक्षा विभाग भी धीरे-धीरे अब हाइटेक हो रहा है। विद्यालयों का निरीक्षण…

3 hours ago

परिषदीय स्कूलों में छात्र नामांकन बढ़ाने पर जोर

लखनऊ/ कानपुर देहात। स्कूल न आने वाले बच्चों का परिषदीय स्कूलों में दाखिला कराने के…

3 hours ago

आपसी रंजिश के कारण दो पक्षों में मारपीट मुकदमा दर्ज

भोगनीपुर कानपुर देहात।थाना क्षेत्र के करियापुर गांव में आपसी रंजीश के कारण दो पक्षों में…

4 hours ago

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट को दिया गया प्रशिक्षण

कानपुर देहात।लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत लोकसभा 45- जालौन के विधानसभा भोगनीपुर में…

4 hours ago

This website uses cookies.