हमीरपुर, अमन यात्रा । पुलिस की अनदेखी से शोहदों के हौसले बुलंद हो गए हैं। कन्नौज में शोहदे द्वारा छात्रा को सरेराह दौड़ाने की घटना के दूसरे दिन ही हमीरपुर के गोहंड में छात्रा को बदनीयती से खींचने का मामला सामने आया है। कॉलेज जा रही छात्रा को तीन शोहदों ने खींचने का प्रयास किया और विरोध पर ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया। आसपास खेत में काम कर रहे किसानों के आने पर शोहदे फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश करने की बात कही है।

गोहांड कस्बे के एक इंटर कॉलेज में परीक्षाएं चल रही है। विद्यालय से करीब दो किलोमीटर दूर गांव में रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा पैदल सुबह करीब आठ बजे विद्यालय जा रही थी। रास्ते में नहर के पास पहले से चेहरा ढके बैठे तीन शोहदों ने बदनीयती से उसे रोक लिया। इसके बाद उससे छेड़खानी शुरू कर दी और खेत की ओर घसीट कर ले जाने लगे। छात्रा ने विरोध किया तो मारपीट करते हुए हाथ में ब्लेड मारकर उसे जख्मी कर दिया। वह लहूलुहान होकर शोर मचाने लगी।

इसपर आसपास खेत में काम कर रहे किसान आ पहुंचे तो शोहदे मौके से भाग निकले। छात्रा वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी तो खेतों में काम कर रही महिलाओं ने चेहरे पर पानी छींटे डालकर होश दिलाया। इसके बाद उसके स्वजन को सूचना दी। पीड़ित छात्रा के पिता ने गोहांड चौकी में तहरीर देने की बात कही है। जरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक शरद चंद पटेल ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। शोहदों पर नजर रखने के लिए पुलिस कर्मियों को सचेत किया गया है