हरियाणा : श्मशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मलबे में दबकर मौत

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां श्मशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई. जबकि, 6 लोग घायल हुए हैं. यह दर्दनाक हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

गुरुग्राम, एजेंसी : दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां श्मशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई. जबकि, 6 लोग घायल हुए हैं. यह दर्दनाक हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई.

घटना साइबर सिटी के मदनपुरी रोड़ स्थित राम बाग इलाके की है. यहां श्मशान घाट से लगती दीवार भरभरा कर गिरने से उसके पास बैठे 6 दर्जन लोग घायल हो गए. जबकि, मलबे के नीचे दबने से 4 लोगों की मौत हो गई. घटना शनिवार शाम करीब साढ़े पांच से 6 बजे के बीच की है. श्मशान घाट के साथ लगती कॉलोनी के कुछ लोग शनिवार शाम रामबाग की दीवार के पास बैठे हुए थे. इस दौरान कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक से रामबाग की दीवार भरभरा कर गिर गई और इसके नीचे कुछ लोग और बच्चे आ गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने मलबा उठाना शुरू किया और मलबे के नीचे दबे लोगों को अस्पताल पहुंचाया.

मगर, इलाज के दौरान पप्पू, कृष्ण, मनोज और मासूम बच्ची खुशबू की मौत हो गई. जबकि अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दीवार के पास कुछ लोग बैठकर बात कर रहे हैं. कुछ लोग अपना काम कर रहे हैं. तभी अचानक से दीवार भरभराकर गिर पड़ी. लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला और वे उसमें दब गए. आस-पास के लोग मदद के लिए दौड़े और पुलिस को भी सूचना दी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

उत्तर कोरिया : किम जोंग ने जो कुछ किया है उससे परमाणु सुनामी आने की आहट

उत्तर कोरिया : उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन ने एक और रहस्यमयी कदम…

16 mins ago

मानसिक तनाव के किया युवक ने की आत्महत्या,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में गुरुवार को एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते…

2 hours ago

पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय माती में प्रवेश-उत्सव कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया

कानपुर देहात। पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय माती में कक्षा 1 के लिए प्रवेशोत्सव एवं अभिभावक…

2 hours ago

मौलाना मुश्ताक़ अहमद साहब क़ासमी के बड़े बेटे मौलाना अब्दुल माजिद साहब मदीनतुल उलुम के संचालक नियुक्त

पुखरायां। मदरसा अरबिया मदीना तुल उलुम नूरगंज पुखरायां में जलसे का कार्यक्रम हुआ जिसमें मौलाना…

3 hours ago

पूर्व चेयरमैन रामप्रकाश अग्रवाल उर्फ चुन्नू बाबू के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिसर मे शोक संवेदना व्यक्त कर दी गई श्रद्धांजलि

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मंगलवार को नगर पालिका परिषद पुखरायां के सम्मानित पूर्व अध्यक्ष रामप्रकाश अग्रवाल…

18 hours ago

वृद्ध महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में बीते 4 मई को उधारी के चंद रुपयों के…

18 hours ago

This website uses cookies.