बॉलीवुड

हॉलीवुड सुपरस्टार ने Hrithik Roshan को समझ लिया था वेटर, बनवाई थी ड्रिंक

साल 2009 की बात है जब दुबई के एक होटल में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां ऋतिक रोशन को बतौर गेस्ट बुलाया गया था. इसी इवेंट में हॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार रॉबर्ट डी नीरो (Robert De Niro) को भी बुलाया गया था.

मुंबई,अमन यात्रा : साल 2009 की बात है जब दुबई के एक होटल में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां ऋतिक रोशन को बतौर गेस्ट बुलाया गया था. इसी इवेंट में हॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार रॉबर्ट डी नीरो (Robert De Niro) को भी बुलाया गया था. आपको बता दें कि ऋतिक ने उस इवेंट में आने का ऑफर रॉबर्ट डी नीरो की वजह से ही कुबूल किया था, क्योंकि ऋतिक, रॉबर्ट डी नीरो के बहुत बड़े फैन हैं.


 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ऋतिक रोशन इवेंट वाले दिन अपने पसंदीदा स्टार रॉबर्ट डी नीरो के पास पहुंचे तो उन्होंने ऋतिक रोशन को वेटर समझ कर एक ड्रिंक बनाकर लाने के लिए कहा. ये सुनकर ऋतिक रोशन हैरान रह गए लेकिन रॉबर्ट डी नीरो उनके फेवरेट एक्टर थे तो उन्होंने एक वेटर की मदद से रॉबर्ट डी नीरो का ड्रिंक बनाकर खुद उनके सामने पेश किया. जब ऋतिक, रॉबर्ट डी नीरो की ड्रिंक बना रहे थे उसी दौरान हॉलीवुड स्टार को पता चला कि जिस लड़के को उन्होंने ड्रिंक लाने के लिए कहा है वो इंडिया का बहुत बड़ा स्टार है.


 

स्टार होने के बाद भी ऋतिक उनके लिए ड्रिंक बना रहे हैं ये देखकर रॉबर्ट डी नीरो बहुत हैरान हुए. उसके बाद रॉबर्ट डी नीरो ने ऋतिक रोशन से खूब सारी बातें की और ऋतिक ने भी उन्हें वादा किया को वो अपनी फिल्मों की डीवीडी भेजेंगे. उस दिन से लेकर आज तक रॉबर्ट डी नीरो और ऋतिक रोशन एक-दूसरे के साथ प्यार और रिस्पेक्ट का रिश्ता निभा  रहे हैं. दोनों आज भी बातें करते हैं.

बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीबीएसएसी बोर्ड परीक्षा में कानपुर देहात के बीकेएसडी ग्लोबल स्कूल के छात्र रहे अब्बल,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित सीबीएससी बोर्ड परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे के बीकेएसडी…

15 hours ago

रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने से किया इनकार

राहुल कुमार/झींझक : रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने…

18 hours ago

संविलियन विद्यालय में एडीजी आलोक सिंह ने किया बूथ का निरीक्षण

सतीश कुमार, रनियां,अमन यात्रा। नगर पंचायत रनियां व गांवों में मतदान को लेकर सुबह से उत्साह…

18 hours ago

देश की तरक्की और विकास के लिए युवाओं ने किया मतदान

रनियां। हाथ में आईडी कार्ड और वोटर पर्ची। उत्साह भी था और ललक भी वोटिंग करने…

18 hours ago

दिव्यांगों और बुजुर्गों ने भी दिखाया उत्साह  

रनियां। मतदान में दिव्यांग और बुजुर्ग महिला पुरुष भी पीछे नहीं रहे। इसी कारण पोलिंग…

18 hours ago

This website uses cookies.