कानपुर देहात

111 शिकायतों में से कुल पांच का हुआ निस्तारण

भोगनीपुर तहसील में शनिवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में एडीएम न्यायायिक,एसडीएम तथा क्षेत्राधिकारी ने संयुक्त रूप से जनसमस्याओं को सुना। इस अवसर पर प्राप्त 111 शिकायतों में से कुल पांच का निस्तारण मौके पर किया गया।

ब्रजेन्द्र, पुखरायां। भोगनीपुर तहसील में शनिवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में एडीएम न्यायायिक,एसडीएम तथा क्षेत्राधिकारी ने संयुक्त रूप से जनसमस्याओं को सुना। इस अवसर पर प्राप्त 111 शिकायतों में से कुल पांच का निस्तारण मौके पर किया गया। शेष शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण तथा समयबद्ध निस्तारण के निर्देश मौजूद अधिकारियों कर्मचारियों को दिए गए।शनिवार को भोगनीपुर तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर अलग अलग विभाग से कुल 111 फरियादियों ने पहुंचकर अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराई।सर्वाधिक 53 शिकायतें जमीनी विवाद संबंधी दर्ज की गईं।वहीं पुलिस विभाग से संबंधित 17,पूर्ति निरीक्षक सात,चकबंदी छः,खंड विकास अधिकारी अमरौधा सात,खंड विकास अधिकारी मलासा चार, वैधुत सात तथा अन्य मामलों से संबंधित कुल 10 शिकायतें दर्ज की गई।

एडीएम न्यायायिक अमित राठौर,उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी तथा क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने मिलजुलकर शिकायतों को सुना।प्राप्त शिकायतों में से पांच का निस्तारण मौके पर करा दिया गया वहीं शेष शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण तथा समयबद्ध निस्तारण के निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारियों,कर्मचारियों को दिए गए।एडीएम न्यायायिक अमित राठौर ने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त शिकायतों का अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचकर समय के अंदर निस्तारण कराना सुनिश्चित करें।

इस कार्य में हीला हवाली कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।प्राप्त शिकायतों का फीडबैक लिया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम न्यायायिक जयप्रकाश शुक्ला,तहसीलदार सुनील कुमार,खंड विकास अधिकारी अमरौधा हरगोविंद गुप्ता,एडीओ पंचायत रामप्रकाश पाठक,सहायक चकबंदी अधिकारी सी बी सिंह,जे ई रामरूप बिंद,पूर्ति निरीक्षक शरद सचान,एसडीओ ए जी प्रभारी अरुण कुमार सचान,एस आई अनिलेश कुमार,इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह,एस आई दिनेश प्रताप सिंह,एस आई राजेश सिंह राठौर,एस आई श्रीराम विद्यार्थी सहित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

जिलाधिकारी के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां सकुशल हुई रवाना

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल,शांतिपूर्ण,निष्पक्ष रूप में संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी…

39 mins ago

मंत्रमुग्ध कर देने वाली सजावट के साथ तृतीय वार्षिक श्याम महोत्सव हुआ संपन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित जनकपुरी मैदान में खाटू श्याम बाबा का…

41 mins ago

कमजोर विद्यार्थियों के लिए चलेंगी विशेष कक्षाएं

लखनऊ/कानपुर देहात। सूबे के माध्यमिक विद्यालयों में कमजोर विद्यार्थियों की पहचान की जाएगी। इन विद्यार्थियों…

47 mins ago

वीडियोज के जरिए अध्यापन कार्य का डायट करेगा मूल्यांकन

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाने वाले शिक्षकों के शिक्षण कार्य का अब मूल्यांकन किया…

2 hours ago

This website uses cookies.