उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

अजय मिश्रा को करें बर्खास्त, डबल इंजन सरकार ने जनता को किया निराश : अखिलेश

लखीमपुर हिंसा को लेकर अब विपक्ष जमकर बीजेपी को घेर रहा है. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते हैं, बीजेपी धार्मिक चश्मा पहनती है और धर्म के आधार पर सब कुछ देखती है. बीजेपी को अपने गृह राज्य मंत्री (अजय मिश्रा) को निलंबित कर देना चाहिए.'  अखिलेश ने कहा कि यूपी की जनता को दुख मिला है. किसान दुखी हैं.

जौनपुर:  लखीमपुर हिंसा को लेकर अब विपक्ष जमकर बीजेपी को घेर रहा है. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते हैं, बीजेपी धार्मिक चश्मा पहनती है और धर्म के आधार पर सब कुछ देखती है. बीजेपी को अपने गृह राज्य मंत्री (अजय मिश्रा) को निलंबित कर देना चाहिए.’  अखिलेश ने कहा कि यूपी की जनता को दुख मिला है. किसान दुखी हैं. जनता को डबल इंजन सरकार ने निराश किया है. बीजेपी के पास सुविधा है स्टेटमेंट ट्विस्ट करने की.

आखिरी समय में बनारस में हैं वाले बयान पर उन्होंने कहा, आखिरी समय में कोई नहीं बचा सकता. गठबंधन में सब साथ हैं. साथ बैठे हैं. सब बदलाव चाहते हैं. अपने समाज के लिए काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, गठबंधन के साथी को लेकर स्टेटमेंट को ट्विस्ट करने का काम बीजेपी करती है. पिछड़ों ने बीजेपी के लिए दरवाजा खोला था. उन्होंने अब बंद कर लिए हैं.


अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की मजबूरी के कारण तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को वापस लिया गया, क्‍योंकि नाराज किसान बीजेपी के खिलाफ खड़े होने की तैयारी कर रहे थे. समाजवादी विजय यात्रा लेकर निकले सपा प्रमुख यादव ने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी करने के बीजेपी के चुनावी वादे के विपरीत उनकी कमाई वास्तव में आधी हो गई है जबकि मुद्रास्फीति दोगुनी हो गई है. अखिलेश ने कहा कि अगर किसानों ने कोविड महामारी के दौरान अपने खेतों में काम नहीं किया होता तो अर्थव्यवस्था चरमरा जाती.

इससे पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावों से पहले जौनपुर में शक्ति प्रदर्शन किया. अखिलेश यादव ने कहा कि अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ लेकिन ये जनसमर्थन बता रहा है कि बदलाव होगा.

मैं धन्यवाद करता हूं जनता का कि उन्होंने हमें ऐसा जनसमर्थन दिया है. उत्तर प्रदेश में इसी तरह से समाजवादी विजय रथ चलेगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button