कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

16 अगस्त को चलेगा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का सदस्यता अभियान

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ कानपुर देहात की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक बीआरसी अकबरपुर के सभागार में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार तिवारी ने कहा कि वर्तमान शैक्षिक परिदृश्य की समस्याओं और चुनौतियों को देखते हुए संगठन के विचार परिवार के विस्तार के लिए सदस्यता अभियान का शुभारंभ 16 अगस्त से होने जा रहा है।

अमन यात्रा, कानपुर देहात :  राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ कानपुर देहात की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक बीआरसी अकबरपुर के सभागार में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार तिवारी ने कहा कि वर्तमान शैक्षिक परिदृश्य की समस्याओं और चुनौतियों को देखते हुए संगठन के विचार परिवार के विस्तार के लिए सदस्यता अभियान का शुभारंभ 16 अगस्त से होने जा रहा है।

ये भी पढ़े-   सरकार ने कहा यूपी नहीं लागू होगी पुरानी पेंशन, अटेवा ने किया आर-पार जंग का एलान 

सभी का प्रयास रहे 1 दिन में ही अधिकतम सदस्यता का लक्ष्य प्राप्त किया जाए इसके लिए ब्लॉक कार्यकारिणी न्याय पंचायत प्रभारी सह प्रभारी का सहयोग लेते हुए रणनीति तैयार करेंगे। जिला संगठन मन्त्री अनन्त त्रिवेदी ने बताया कि जनपद में सदस्यता अभियान का शुभारंभ प्रदेश सदस्यता प्रभारी श्री महेंद्र कुमार द्वारा किया जाएगा। विभिन्न विकास खण्ड के गुरु वन्दन कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष ज्योत्सना गुप्ता द्वारा कार्यकारी अध्यक्ष मनोज कुमार शुक्ला को सम्मानित किया गया। बैठक का संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष रवि द्विवेदी ने किया।

ये भी पढ़े-  आई फ्लू समेत अन्य रोगों से पीड़ित कुल 460 मरीजों का किया गया उपचार

जनपद के सदस्यता प्रभारी कोषाध्यक्ष सुनील कुमार ने सभी विकास खण्डों में सदस्यता प्रभारी को नामित किया। इस दौरान डॉ इंद्र कुमार प्रेम कुमार मयंक मिश्रा पुनीता पालीवाल देवेंद्र सिंह अतुल शुक्ल महेंद्र कुमार हरिओम दीक्षित अंकुर सक्सेना आलोक गुप्ता गोपाल मिश्रा विनय पांडेय वीरेंद्र कुमार जितेंद्र पांडेय प्रताप सिंह आदि कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button
%d bloggers like this: