बॉलीवुडकलाकारफ्रेश न्यूजमनोरंजन

शाहरुख और काजोल के गाने पर “दिशा पटानी”  ने दिखाए गज़ब मूव्स

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज 'ये काली काली आंखें' (Ye Kali Kali Ankhein) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह लीड रोल में नज़र आ रहे हैं.

मुंबई,अमन यात्रा :  नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ (Ye Kali Kali Ankhein) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह लीड रोल में नज़र आ रहे हैं. सीरीज़ की सक्सेस के बीच नेटफलिक्स ने एक चैलेंज शुरू किया है. इस चैलेंज में लोगों को सीरीज़ के टाइटल सॉन्ग पर अपनी रील बनाकर पोस्ट करनी है और जिसकी रील सबसे अच्छी होगी नेटफलिक्स उसे अपने अकाउंट पर रीपोस्ट करेगा.

इस चैलेंज की शुरुआत की है बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने. चैलेंज देते हुए नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिशा पाटनी अपने सैक्सी मूव्स दिखाती नज़र आ रही हैं. वीडियो में दिशा दो ड्रेस में नज़र आ रही हैं पहले वो ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिख रहा हैं उसके बाद सिल्वर क्रॉप टॉप और पैंट्स में कमर चला रही हैं. दिशा कितनी अच्छी डांसर हैं ये बात तो सभी जानते हैं फिर इस गाने पर वो भला कैसे अपने फैंस को निराश कर सकती थीं.

रील में दिशा ने जिस तरह सिज़लिंग मूव्स किए हैं और डांस किया है उन्हें देखकर आप इस वीडियो को एक बार फिर ज़रूर देखेंगे. वीडियो के आखिर में एक्ट्रेस  कह रही हैं ‘हमारे दोस्त बनोगे?’. देखें वीडियो.

आपको बता दें ताहिर और श्वेता की ये सीरीज़ रोमांस और एक्शन के साथ-साथ भरपूर क्राइम थ्रिलर बेस्ड है.वहीं ये गाना 90s में रिलीज हुई शाह रुख ख़ान और काजोल की फिल्म ‘बाज़ीगर’ का फेमस गाना है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button