बुलंदशहर, अमन यात्रा ब्यूरो । रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने कहा कि योगी जी हमें ठंडा करने की बात कह रहे हैं, वह भूल गए है कि हम पश्चिम के लोग हैं और किसी की धमकियों से नहीं डरते। हमारा खून गर्म है और हम देश के लिए सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार हैं। जब हम गठबंधन की सरकार बनाएंगे तो विरोधी भाग जाएंगे। हर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएंगे। सुशासन जनता को दिलाएंगे।

बुलंदशहर में सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क से पहले रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ संयुक्त पत्रकार वार्ता में यह बातें कहीं। उन्होंने किसान, अपराध, बेरोजगारी, शिक्षा, महिला सुरक्षा आदि मुद्दों पर सरकार को आड़े हाथ लिया। मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। हाथरस की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बुलंदशहर की घटना भी उसी तरह शर्मनाक है। फिर भी योगी जी बौखलाहट में बयान दे रहे हैं। उन्होंने अपने बयानों में लगातार कोशिश की कि ठंड लौट कर आए। वह पश्चिम की धरती के खून की गरमाहट भूल गए हैं। यह वही सरकार है जिसने किसानों के मार्ग में कीले बिछाई है। अवरोधक का काम किया। है। बजट में भी केंद्र सरकार ने किसानों को कुछ नहीं दिया है।

अखिलेश यादव बहुत ही व्यवहारिक घोषणाएं कर रहे हैं। सपा-रालोद का चुनाव का मुद्दा साफ है। स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा जैसे जमीनी मुद्दों को लेकर चल रहे हैं। अब फैसला प्रदेश के किसानों और नौजवानों को करना है। भेदभाव करने वाली कैसे हो सकती है देशभक्त सरकार अखिलेश यादव ने कहा कि जो सरकार भेदभाव की नजर से देखे वह देश भक्त सरकार कैसे हो सकती है। जबकि सपा सरकार ने कारगिल के योद्धा को सम्मानित किया। उनके गांव में अस्पताल दिया। अगर भाजपा फौजियों का सम्मान करती है तो योगेंद्र यादव के गांव सैदपुर में अस्पताल का निर्माण नहीं रखती। जेवर एयरपोर्ट की खबर पुरानी है। खुद मैंने जेवर, सफाई और फिरोजाबाद में इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए एनओसी मांगी थी। समाजवादी की एनओसी पर ही जेवर एयरपोर्ट बनाया जा रहा है। जबकि भाजपा के पास चुनाव प्रचार करने के लिए भोपू तो है, लेकिन लोगों को देने के लिए कुछ नहीं है। डायमंड सस्ता होने से गरीब का भला नहीं होता। किसानों की आय दोगुनी करने की बजाय आधी कर दी। डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ाकर मंहगाई बढ़ा दी।

बाबा योगी ने कितने लैपटाप भिजवाए हैं। जबकि सपा सरकार ने विद्यार्थियों को लैपटाप दिलाए थे। यह सरकार जाने वाली है और गठबंधन की सरकार आने वाली है। जो वादा किया है उसे पूरा करेंगे। 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों को मुफ्त फसल की सिंचाई, पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी। उन्होंने सभी प्रत्याशियों को नाम लेकर जिताने का काम करने की बात कही।गठबंधन के लिए मायावती को भी दिया न्योताबसपा सुप्रीमों के साथ गठबंधन को लेकर अखिलेश सीधे तो नहीं बोले लेकिन साथ आने का न्योता भी दिया।

कहा कि हम बहुरंगी लोग हैं सभी रंग के लोग हमारे साथ है। लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए सभी लोग साथ आए हैं। अंबेडकर जी को मानने वाले लोग भी हमारे साथ आएं और देश बचाएं। उन्होंने सरकारी नौकरियों में खाली पड़े 11 लाख पदों पर भर्तियां नहीं होने और ओडीओपी योजना पर सवाल भी उठाए। इंड्रस्टी को इस योजना का बजट नहीं मिलने की बात भी कही। तंज कसते हुए कहा कि जब बाबा खुद ही स्मार्ट फोन नहीं चला पाते, अन्य लोगों से मैसेज लिखवाते हैं तो यह स्मार्ट फोन कैसे दे पाएंगे। भाजपा ने पैदल कर दिया है। पिछले दिनों टिकिट पाने के लिए इन्हें लड़ते हुए सबने देखा है।