उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो यूपी की कानून -व्यवस्था ठीक करने का काम करेंगे : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर कई तीखे हमले भी किए. उन्होंने कहा कि ये सरकार खाद नहीं दिला पाई. उन्होंने साधते हुए कहा ''बोरी में भी 5 किलो की चोरी, ना रोजगार, ना नौकरी. साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है.

Story Highlights
  • उन्होंने कहा ''बीजेपी वाले कहते हैं कि माफियाराज आ जायेगा, पंचायत चुनाव को किसने लूटा''? उन्होंने कहा ''आपके बगल में हाथरस है, बेटी को न्याय नहीं दिला पाए, कासगंज में नौजवान की हिरासत में मौत हुई, उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं हैं, फेक एनकाउंटर में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं
  • बिजली के 300 यूनिट बिल फ्री होंगे. पुरानी पेंशन बहाल होगी

एटा, एजेंसी  : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर कई तीखे हमले भी किए. उन्होंने कहा कि ये सरकार खाद नहीं दिला पाई. उन्होंने साधते हुए कहा ”बोरी में भी 5 किलो की चोरी, ना रोजगार, ना नौकरी. साथ ही उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है. वहीं प्रदेश सरकार पर तंज करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के मुख्यमंत्री को कंप्यूटर तक चलाना नहीं आता.

 

उन्होंने कहा ”बीजेपी वाले कहते हैं कि माफियाराज आ जायेगा, पंचायत चुनाव को किसने लूटा”? उन्होंने कहा ”आपके बगल में हाथरस है, बेटी को न्याय नहीं दिला पाए, कासगंज में नौजवान की हिरासत में मौत हुई, उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं हैं, फेक एनकाउंटर में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो यूपी की कानून -व्यवस्था ठीक करने का काम करेंगे.

 

उन्होंने कहा कि अपराधों को रोकने के लिए 100 नंबर की गाड़ी को दोगुना करेंगे. उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में किसानों और नौजवानों ने अपना जवाब दे दिया है. रहा बचा एटा के चुनाव के बाद पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हम नौजवानों की भर्ती निकालेंगे, 11 लाख नौकरियां देंगे. 22 लाख से ज्यादा रोजगार दिलाने का काम करेंगे. उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा  ”बाबा जो जाने वाले हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है, अब उनकी भाषा बदली है, अब तीसरे चरण के बाद भाषा और बदल जायेगी. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार आने पर आने वाले समय में बिजली के 300 यूनिट बिल फ्री होंगे. पुरानी पेंशन बहाल होगी. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में टेट वालों की कोई सुनवाई नहीं हुई. शिक्षामित्रों की सुनवाई नहीं हुई, बीपीएड वालों की भी सुनवाई नहीं हुई.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button