उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

यूपी में कांग्रेस-BSP की सरकार बननी नहीं, तो इनके चक्कर में मत आना : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आज रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां अखिलेश ने बीजेपी के साथ कांग्रेस-बीएसपी को भी निशाने पर लिया. सपा प्रमुख ने कहा कि BSP के लोग बाबा साहब के रास्ते से भटक गए हैं.

Story Highlights
  • भाजपा के राज में युवाओं के पांच साल इंतजार में कट गए. नौजवानों को कोई रोजगार-नौकरी नहीं मिली. समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी, टीईटी, बीएड, बीपीएड, 69000 भर्ती, शिक्षामित्र सबको नौकरी देंगे.
रायबरेली, एजेंसी :  उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आज रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां अखिलेश ने बीजेपी के साथ कांग्रेस-बीएसपी को भी निशाने पर लिया. सपा प्रमुख ने कहा कि BSP के लोग बाबा साहब के रास्ते से भटक गए हैं. कांग्रेस-बीएसपी की सरकार बननी नहीं है इनके चक्कर में मत आना. रायबरेली में इस बार किसी भी अन्य दल का खाता नहीं खुलेगा . साइकिल सबसे आगे चल रही है.

फ्री राशन पर बीजेपी को निशाने पर लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार जो राशन दे रही है वो मार्च तक ही मिलेगा, दिल्ली के बजट में इसके लिए पैसा नहीं है. सपा जब सरकार में आएगी तो जब तक सरकार रहेगी गरीबों को राशन मिलता रहेगा. वो भी सरसों के तेल और घी वाला. भाजपा के राज में युवाओं के पांच साल इंतजार में कट गए. नौजवानों को कोई रोजगार-नौकरी नहीं मिली. समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी, टीईटी, बीएड, बीपीएड, 69000 भर्ती, शिक्षामित्र सबको नौकरी देंगे. कॉरपस फंड बना कर गन्ना किसानों के भुगतान का 15 दिन में इंतजाम होगा.

अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि आज 25000 हजार रुपये का इनामी माफिया वोट मांग रहा है. ये कौन सी कानून व्यवस्था है बताओ आप? भाजपा सरकार में IPS फरार है. अधिकारी माफिया की पिच बनवा रहे हैं. आज सबसे ज्यादा असुरक्षित बहन-बेटियां भाजपा सरकार में है. पंचायत चुनाव में कोई सदस्य अपने घर में नहीं रह पाया. वो भूल जाएंगे आप, वो पर्चा बहन से कैसे छीना गया. भाजपा के लोगों ने एक बहन के कपड़े तक फाड़ दिए.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button