औरैया

जिन्हें कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करना हो वो सपा को वोट मत देना : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने औरैया में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा की. इस मौके पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जिस मंत्री पुत्र ने किसानों को गाड़ी से कुचला था, उसे जमानत मिल गई. अखिलेश ने कहा कि सरकार को जो पैरवी करनी चाहिए थी वो नहीं हुई.

औरैया, अमन यात्रा : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने औरैया में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा की. इस मौके पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जिस मंत्री पुत्र ने किसानों को गाड़ी से कुचला था, उसे जमानत मिल गई. अखिलेश ने कहा कि सरकार को जो पैरवी करनी चाहिए थी वो नहीं हुई. किसानों पर जीप चढ़ाने वालों की जमानत कराने वालों की जनता जमानत जब्त करवा देगी.

जीप चढ़ाने वालों को जेल भेजेंगे

औरैया में अखिलेश यादव की सभा में काफी बड़ी संख्या में समर्थक दिखाई दिए. इस मौके पर उन्होंने न सिर्फ अपने संकल्प पत्र दोहराया बल्कि योगी सरकार को भी आड़े हाथों लिया, सपा अध्यक्ष ने कहा कि जिस मंत्री पुत्र ने गाड़ी से किसानों को कुचला था उसे जमानत मिल गई, जो पैरवी सरकार को करनी चाहिए थी वो नहीं हुई. सरकार बनने वाली है ऐसी पैरवी होगी कि जिसने किसानों की जान ली वो तो जेल जाएंगे ही, उनके पालने-पोसने वालों को भी जेल भेजने का काम होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार कानून व्यवस्ता से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. जिन्हें कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करना हो वो सपा को वोट मत देना.

गर्मी वाले बयान पर पलटवार

अखिलेश ने यहां योगी के गर्मी वाले बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि जो लोग गर्मी निकालने की बात करके गए हैं. हम उन्होंने कहना चाहते हैं कि इस बार उनकी भाप निकल जाएगी और जब वोट पड़ेगा तो उनका धुआं उड़ जाएगा. अखिलेश ने दावा किया कि पहले और दूसरे चरण में सपा गठबंधन आगे निकल गया है.

अखिलेश ने दोहराया संकल्प पत्र

अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मागंते हुए अखिलेश ने अपने संकल्प पत्र को भी दोहराया और कहा कि हमारी सरकार आई तो हर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त दी जाएगी और किसानों को सिंचाई के लिए बिजली एकदम मुफ्त होगी. अखिलेश ने पेशन योजना बहाल करने के साथ 11 लाख खाली पदों को भरने का भी वादा दोहराया.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

जिलाधिकारी के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां सकुशल हुई रवाना

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल,शांतिपूर्ण,निष्पक्ष रूप में संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी…

4 hours ago

मंत्रमुग्ध कर देने वाली सजावट के साथ तृतीय वार्षिक श्याम महोत्सव हुआ संपन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित जनकपुरी मैदान में खाटू श्याम बाबा का…

4 hours ago

कमजोर विद्यार्थियों के लिए चलेंगी विशेष कक्षाएं

लखनऊ/कानपुर देहात। सूबे के माध्यमिक विद्यालयों में कमजोर विद्यार्थियों की पहचान की जाएगी। इन विद्यार्थियों…

4 hours ago

वीडियोज के जरिए अध्यापन कार्य का डायट करेगा मूल्यांकन

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाने वाले शिक्षकों के शिक्षण कार्य का अब मूल्यांकन किया…

5 hours ago

This website uses cookies.