उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

गर्मी निकालने वालों की भाप निकाल देगा नौजवान : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा सरकार को घेरा है और नाम लिये बगैर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि गर्मी निकालने वालों की नौजवान अब भाप निकाल देगा क्योंकि यह सिर्फ जुमले की सरकार है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा सरकार को घेरा है और नाम लिये बगैर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि गर्मी निकालने वालों की नौजवान अब भाप निकाल देगा क्योंकि यह सिर्फ जुमले की सरकार है। यह चुनाव नये उत्तर प्रदेश व संविधान बचाने का चुनाव है और मैं किसानों के लिए लाल पोटली साथ लेकर निकला हूं, जो 10 मार्च ही खुल जाएगी। इस पोटली में अनाज है। वह बुधवार को कानपुर देहात में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जनसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की जमानत जब्त हो रही। जिन साथियों ने पहले चरण की जानकारी होगी तो वहीं से भाजपा की हार हो गई, जो कहते थे गर्मी निकाल देंगे, उनके समर्थक ठंडे हो गए। भाजपा तीसरे चरण में शून्य पर हो जाएगी, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता है।

छोटा नेता छोटा झूठ और बड़ा नेता बड़ा झूठ बोल रहा है। किसान बताएं, किसी फसल की पैदावार दोगुनी हुई तो बताओ, खाद नहीं मिली डीजल महंगा और बिजली बिल का करंट लग रहा है। अन्ना मवेशी समस्या बने है, मुख्यमंत्री का प्रिय जानवर सड़क पर घूम रहा।

उन्होंने कहा कि आज अखबार पढ़ा होता तो पता होगा, जिसने किसानों की जान ली उसे जमानत मिल गई लेकिन जनता की अदालत में जमानत नहीं मिलनी है। हम अपनी जेब मे लाल पोटली लेकर चल रहे हैं, ये अन्न की पोटली है। अन्न संकल्प लिया है कि इन्हें हराओ, यूपी से हटाओ, जिन्होंने किसानों की जान ली उन्हें हराओ और यूपी से हटाओ। सात सौ किसानों की जान ले ली वो शहीद हो गए और सरकार ने माफी नही मांगी। किसान ने मन बनाया है और फैसला लिया है कि अब भाजपा प्रत्याशी कान पकड़कर माफी मांगे तो भी माफ नहीं करोगे।

उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़कर दोगुनी से तिगुनी हो गई, बाबा हमारे मुख्यमंत्री जो गर्मी निकाल रहे थे, सपा ने तय किया है हम नौकरी निकलेंगे। गर्मी निकालने वालों की नौजवान भाप निकाल देगा। यह आपके भाग्य का चुनाव है। भाजपा लड़ाने का काम करती है, यह आरक्षण को खत्म कर रहे। यह दलितों पिछडों की दुश्मन पार्टी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button