उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सातवें चरण तक बीजेपी के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे : अखिलेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग से पहले ही समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जीत का दावा कर दिया है. उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान में ही समाजवादी पार्टी के गठबंधन ने शतक मार लिया है.

Story Highlights
  • हमारी सरकार गरीबों को पौष्टिक खाना देगी- अखिलेश यादव

फिरोजाबाद, एजेंसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग से पहले ही समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जीत का दावा कर दिया है. उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान में ही समाजवादी पार्टी के गठबंधन ने शतक मार लिया है. अगले दो चरणों में सपा की सरकार बन जाएगी.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया कि ”हमारे समर्थकों ने जान लिया है कि सपा गठबंधन के लोगों ने पहले और दूसरे चरण के मतदानों में शतक मार लिया है. तीसरे-चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी. सातवें चरण तक बीजेपी के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे. बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा.”

फिरोज़ाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि ”हमारी सरकार गरीबों को पौष्टिक खाना देगी. हमें अगर घी और सरसों का तेल गरीबों को मुफ्त में देना पड़ा तो हम वह भी देंगे. शहरों में गरीब मज़दूरों को भर पेट खाना नहीं मिल पा रहा है. हम उनके लिए कैंटीन बनाकर 10 रुपये में समाजवादी थाली देंगे.”

इससे पहले अखिलेश यादव ने झांसी में एक्सप्रेस-वे और मेट्रो के निर्माण का वादा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर इन्हीं परियोजनाओं को लेकर तंज किया. अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए एक ट्वीट में कहा, “झांसी में शयन कर रहे बाबाजी का ध्यान रखें. कहीं वो सपने में उठकर उस हवा-हवाई झांसी-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर या झांसी मेट्रो में विचरण करने न चलें जाएं, जिसका झूठा वादा उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद झांसी से किया था.”

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button