सपा सरकार बनेगी तो युवाओं को नौकरी का इंतजाम किया जाएगा, ये मेरा वादा है : मुलायम सिंह

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव लंबे समय बाद सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए नजर आए. उन्होंने गुरुवार को मैनपुरी के करहल  में सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. मुलायम सिंह यादव ने यहां से पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए प्रचार भी किया.

करहल,अमन यात्रा : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव लंबे समय बाद सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए नजर आए. उन्होंने गुरुवार को मैनपुरी के करहल  में सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. मुलायम सिंह यादव ने यहां से पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए प्रचार भी किया. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी ही इस देश को मजबूत करेंगे.

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश के युवा बेरोजगार हैं. उनको नौकरी मिलनी चाहिए. योगी सरकार ये नहीं कर रही है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में सपा सरकार बनेगी तो युवाओं को नौकरी का इंतजाम किया जाएगा. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी ही देश को मजबूत करेंगे.

सपा संरक्षक ने कहा कि किसानों की खाद की व्यवस्था की जाए, उनके फसलों को बेचने की व्यवस्था की जाए. किसानों को प्राथमिकता दी जाए. खाद, बीज का इंतजाम किया जाए और उसको सिंचाई का साधन उपलब्ध कराया जाए जिससे पैदावार बड़े. पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी.

अमित शाह भी करहल में

बता दें कि करहल में 20 फरवरी को वोटिंग होगी. यहां से अखिलेश यादव सपा के उम्मीवार हैं तो बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को मैदान में उतारा है. रोमांचक होती यहां की लड़ाई में आज बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उतरे. उन्होंने एसपी सिंह बघेल के लिए प्रचार किया और सपा पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने एक जनसभा में कहा कि यहां पर कमल खिला दो तो पूरे यूपी में सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने ऐसा कहा था कि नामांकन के बाद मैं चुनाव प्रचार करने यहां नहीं आऊंगा. लेकिन मैं देख रहा था, इतनी उम्र होने के बावजूद मुलायम सिंह यादव को उन्होंने चुनाव प्रचार में उतार दिया.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

1 hour ago

मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण 4 मई से अकबरपुर डिग्री कॉलेज में।

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण कल 4…

19 hours ago

स्तरीय अधिकारियों के साथ संभावित सुखे के दृष्टिगत हुई बैठक

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव नाथ गुप्ता के अध्यक्षता में जनपद स्तरीय…

22 hours ago

निर्वाचन ड्यूटी में लगे सभी कार्मिकों को पोस्टल बैलेट से मतदान करने की अपील

कानपुर देहात। मुख्य विकास अधिकारी लक्ष्मी एन0 की अध्यक्षता में विकास भवन कार्यालय में हुई…

22 hours ago

This website uses cookies.