उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पार्टी का हाथ आतंकवाद के साथ : योगी

उत्तर प्रदेश में कल तीसरे चरण का मतदान होना है जिसको लेकर सत्तारूढ़ दल समेत विपक्ष ने चुनाव प्रचार में एड़ी चोटी लगा दी. वहीं अब चौथे चरण के लिए सभी दल मैदान में उतर कर जनता को लुभाने का प्रयास करने में लग गए हैं. इसी कड़ी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ सीतापुर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

लखनऊ,अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश में कल तीसरे चरण का मतदान होना है जिसको लेकर सत्तारूढ़ दल समेत विपक्ष ने चुनाव प्रचार में एड़ी चोटी लगा दी. वहीं अब चौथे चरण के लिए सभी दल मैदान में उतर कर जनता को लुभाने का प्रयास करने में लग गए हैं. इसी कड़ी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ सीतापुर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने इस दौरान सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए बताया कि जिले में 2 लाख से अधिक लोगों को आवास मिला है.

सीएम योगी ने कहा कि, 2017 से पहले जो सरकार थी उसकी संवेदना गांव, विकास और महिला के लिए नहीं थी. आज सीतापुर में 2 लाख 30 हजार लोगों को आवास मिला है. प्रेदश की बेटियां बेखौफ होकर स्कूल जा रही हैं और गुंडागर्दी खत्म हो गई है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर वार करते हुए कहा कि सपा का हाथ आतंकवादियों के साथ है. योगी ने दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बना रही है.

क्यों है ये चरण खास?

इस चरण में ज्यादात अवध के इलाके है, जहां वो अयोध्या भी है, जो देश की सियासत की दिशा तय करती रही है. इसलिए चुनाव प्रचार के चौथे चरण में पहुंचते ही बीजेपी अध्यक्ष अयोध्या पहुंचे, और राम का नारा बुलंद किया. अवध का इलाका राम नाम की राजनीति का केंद्र तो है ही, इस इलाके के चुनावी समीकरण भी बेहद उलझे हुए हैं. इतना ही नहीं चुनाव के अवध में पहुंचते ही केंद्र सरकार के कई मंत्रियों की भी अग्निपरीक्षा शुरु हो गई है. इसलिए बीजेपी यहां और भी जोर लगा रही है, और दूसरी पार्टियां भी पीछे नहीं है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button