Clickadu
उन्नावउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सरकार बनने पर 22 लाख नौजवानों को आईटी सेक्टर में रोजगार देंगे : अखिलेश

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए जहां वोट डाले जा रहे हैं, वहीं चौथे चरण के प्रचार में तेजी आ गई है. अखिलेश यादव ने आज उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर वार किए. अखिलेश यादव ने कहा कि आज मैंने भी अपना वोट साइकिल पर डाल दिया है. हवा आज बहुत तेज चल रही है.

Story Highlights
  • अंतिम चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे. अगर भाजपा दोबारा आ गई सत्ता में तो ₹200 में पेट्रोल बेचेगी याद रखना.
  • पहले और दूसरे चरण के बाद ये ठंडे पड़ गए. और जब बांगरमऊ वाले वोट डालेंगे तो जो धुआं उड़ाते हैं वो धुआं हो जाएंगे.

उन्नाव,अमन यात्रा  : उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए जहां वोट डाले जा रहे हैं, वहीं चौथे चरण के प्रचार में तेजी आ गई है. अखिलेश यादव ने आज उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर वार किए. अखिलेश यादव ने कहा कि आज मैंने भी अपना वोट साइकिल पर डाल दिया है. हवा आज बहुत तेज चल रही है. आज हवा के सामने हेलीकॉप्टर भी धीमे उड़ रहा था, लेकिन साइकिल की रफ्तार बहुत तेज है.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे लिए कहते हैं कि हम 12 बजे सोकर जगते हैं. क्या दुरबीन से देखते हैं बाबाजी, हम भी देखते हैं कि उनके घर पर धुआं उड़ता है. उन्होंने कहा कि शिक्षा मित्र, बीएड, बीपीएड के हमारे साथियों को लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी. 69000 भर्ती वालों को आरक्षण के लिए लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी. हमारे बाबा सीएम ने नौजवानों के सपने तोड़ दिए. बाबा सीएम 24 घंटे काम करते है इसीलिए इतने लोग बेरोजगार हैं.

ये भी पढ़े-   पीएम मोदी ने कहा कि साल 2017 तक मुझे कोई काम नहीं करने दिया

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी का विकास भाजपा ने रोका है. इनका हर वादा जुमला निकला. इन्होंने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी कर देंगे. कोई फसल एमएसपी पर खरीदी हो तो बता दो आप. ठंडे हो गए भाजपा वाले. जैसे-जैसे वोट पड़ रहा है इनके नेता सुन्न पड़ते जा रहे हैं. जिस समय उन्नाव की जनता वोट डालेगी ये लोग शून्य हो जाएंगे. अंतिम चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे. अगर भाजपा दोबारा आ गई सत्ता में तो ₹200 में पेट्रोल बेचेगी याद रखना. ये लोग कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे. पहले और दूसरे चरण के बाद ये ठंडे पड़ गए. और जब बांगरमऊ वाले वोट डालेंगे तो जो धुआं उड़ाते हैं वो धुआं हो जाएंगे.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने जब चुनाव प्रचार शुरू किया तो डोर टू डोर कैंपेन किया, लेकिन जब जनता का आक्रोश देखा तो दूर-दूर से प्रचार करने लगे. भाजपा ने सिलेंडर इतना महंगा कर दिया है कि कोई गरीब सिलेंडर नहीं भरवा सकता. बाबा मुख्यमंत्री ने ऐसी तस्वीर लगा दी फेसबुक पर कि खुद पूरब देख रहे हैं और जनता पश्चिम. इससे पता चला कि इन्हें स्मार्टफोन भी चलाना नहीं आता है.

 

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा ने तय किया है कि सरकार बनने पर 22 लाख नौजवानों को आईटी सेक्टर में रोजगार देंगे. 10 वीं और 12 वें के बाद ट्रेनिंग देकर नौजवानों को रोजगार देने की व्यवस्था करेंगे. चुनाव हो रहा उन्नाव में और बात कर रहे हैं आतंकवाद की, अरे यहां के किसान को खाद चाहिए, फसल का दाम चाहिए. सपा ने तय किया है कि 300 यूनिट तक कोई बिल नहीं देना पड़ेगा. भाजपा की सरकार में बिजली बिल आने पर करेंट लगता है. साइकिल पर वोट देकर ही भाजपा सरकार हटेगी. आपका आभार. इस उम्मीद से कि जब आप अपना वोट डालेंगे तो भाजपा सरकार के समय दी गई तकलीफों को याद रख कर के.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button