कानपुर

बर्रा में युवती को अगवा कर चाकू से गोदकर हत्या के मामले में अभी तक नहीं मिली बिसरा रिपोर्ट

मामले में पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू को बनपुरवा पांडु नदी के पुल के किनारे और घर से खून से सने कपड़े बरामद किए थे। मृतका और आरोपित के मोबाइल पुलिस बरामद नहीं कर पाई थी।

कानपुर, अमन यात्रा। बर्रा के बनपुरवा में खाली प्लाट में युवती संग सामूहिक दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए मृतका की बिसरा रिपोर्ट आने का इंतजार है। बिसरा रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि हत्या से पहले हत्यारे ने उसे बियर या कोई जहरीला पदार्थ तो नहीं पिलाया था। बर्रा-छह निवासी प्रदीप यादव के निर्माणाधीन मकान के पीछे खाली पड़े प्लाट में युवती का लहूलुहान शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए थे।

फोटो वायरल होने पर स्वजन को हुई जानकारी : इंटरनेट मीडिया में फोटो और पोस्ट वायरल होने के बाद जरौली निवासी कार चालक ने शव की पहचान लापता बहन के रूप में की थी। भाई व अन्य स्वजन ने पहुंचकर पड़ोसी के पूर्व किराएदार पर बहन को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने सॢवलांस टीम की मदद से आरोपित को गिरफ्तार किया था। मामले में पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू को बनपुरवा पांडु नदी के पुल के किनारे और घर से खून से सने कपड़े बरामद किए थे। मृतका और आरोपित के मोबाइल पुलिस बरामद नहीं कर पाई थी। वहीं पोस्टमार्टम में मृतका का पुलिस ने बिसरा भी सुरक्षित कराया था।

घटनास्थल पर मिली थी बीयर और जहरीला पदार्थ : पुलिस को आशंका थी कि हत्यारे ने वारदात से पहले युवती को बियर में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। युवती के अचेत होने पर उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इत्मिनान के लिए उसने ईंट से उसका चेहरा भी कुचल दिया था। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि साक्ष्यों को मजबूत करने के लिए बिसरा को जांच के लिए भेजने के साथ ही आलाकत्ल, कपड़ों और घटनास्थल पर मिले खून के नमूनों को भी जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया था। अभी दोनों ही रिपोर्ट नहीं आयी है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button